Breaking News
Home / खबर / जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं बचपन का प्यार फेम सहदेव…..

जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं बचपन का प्यार फेम सहदेव…..

किस्मत का लिखा कोई नहीं बदल सकता और जो किस्मत में लिखा होता है वह मिलकर ही रहता है ऐसा ही. कुछ नहीं पता  संसार में कब इंसान की भाग्य उसको किस मोड़ पर ले जाए कौन सी सफलता की सीढ़ियां उसके भाग्य को  सफलता मिले.ऐसा ही एक गाना मशहूर हुआ है “बचपन का प्यार यह बचपन का प्यार”

सॉन्ग इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और हर किसी की जुबान पर यही गाना सुनने को मिल जाता है. बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे और यह गाना जैसा कि सभी को पता है एक छोटे बच्चे ने गाया  जिसको रातो रात उसके इस गाने ने स्टार बना दिया जी हां हम बात कर रहे हैं छोटे से बच्चे “सहदेव” कि जिस के गाने ने लोगों को उसका दीवाना बना दिया. भाई 2019 के गाने का वर्जन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ इंटरनेट सेंसेशन बन गया.

सहदेव दिडो छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के छिदगढ़ प्रखंड के रहने वाला है 2 वर्ष पहले सहदेव के शिक्षक ने उन्हें स्कूल में “बचपन का प्यार “गाना गाने के लिए कहा और उनका वीडियो रिकॉर्ड किया बाद में उन्होंने उसके इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया.सहदेव का वीडियो जिसमें वह अपने स्कूल यूनिफार्म दे बचपन का प्यार गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तेजी से वायरल हो गया.

बादशाह के साथ गाया गाना….

इससे पहले जुलाई में रैपर बादशाह ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टा ग्राम पर सदैव के गाने बचपन का प्यार का रिमिक्स  पोस्ट किया था बादशाह के वीडियो में सिंगर आस्था गिल को भी देखा जा सकता है जबकि उन्होंने कैप्चर ने बताया कि रिमिक्स जितेन द्वारा बनाया गया था.

 

टेस्ट के दौरान दा सोशल मीडिया ने बादशाह के वीडियो में बचपन का प्यार के पीछे की आवास की तलाशी जारी कर दी और और सहदेव की मूल के लिए कौन-कौन मिल गई इसके बाद बादशाह ने सहदेव को उनसे चंडीगढ़ में मिलने और उनके साथ डुएट गीत गाने की पेशकश भी की सिंगर बादशाह सहदेव से इतने प्रभावित हो गए कि उन्होंने साथ में गाना गाया जो कि अब सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सुर्खियों में है. बच्चा सदैव अब इंटरनेट पर सनसनी बन कर उभरा है इसका गाना बहुत ज्यादा लोगो को पसंद आ रहा है छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी बच्चे सहदेव को सम्मानित किया था.

सहदेव की नेटवर्थ की बात करें तो…

सहदेव का गाना जब से वायरल हुआ है तब से वह रातों-रात स्टार बन चुका है और उन पर सब तरफ से इनाम की बौछार हो रही है.Instagram biography.com की रिपोर्ट के अनुसार सहदेव की कुल संपत्ति 20 से 40 लाख है.उन्होंने यह संपत्ति बादशाह के साथ गाने इंडियन आइडल जैसे मंच पर परफॉर्म और इनाम राशि से हासिल की है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *