मनोरंजन (Entertainment)

”द कपिल शर्मा शो” छोड़ने के 3 साल बाद फूटा सुगंधा का गुस्सा, बोलीं- लौटने का इरादा नहीं

कपिल शर्मा शो के बारे में आज कौन नहीं जानता? अपनी जिंदगी में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने मेहनत के बल पर एक ऊंचा मुकाम हासिल किया है। लेकिन एक समय ऐसा था जब कपिल शर्मा की जिंदगी में मुश्किलों का तूफान मचल रहा था। 2017 में एक विमान में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच झगड़ा हो जाने से पूरी टीम बिखर गई थी। इसके बाद बाकी कॉमेडियंस ने कभी भी शो छोड़ने के बारे में सोचा तक नहीं। लेकिन 3 साल बाद सुगंधा मिश्रा ने इस शो को छोड़ने को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया है।

सुगंधा मिश्रा ने बताया कि जब सुनील और कपिल के बीच झगड़ा हुआ उसके बाद शो के फॉर्मेट से लेकर बाकी सब कुछ बदल दिया गया। इसके बाद शो के कलाकारों को ऐसा लगने लगा जैसे अब उनका सफर यहीं तक था। सुनील ग्रोवर इस शो को छोड़कर चले गए जिसके बाद एक नई शुरुआत की गई।

द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर के साथ सुगंधा ने भी इस शो को छोड़ दिया था। सुगंधा के अलावा अली असगर और संकेत भोसले आदि ने भी इस शो को छोड़ने का प्लान बनाया और इसे अलविदा कह दिया। बता दें कि इन कलाकारों के शो छोड़ने की वजह कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच विमान में हुआ झगड़ा ही था।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुगंधा मिश्रा ने बताया कि जब सुनील ग्रोवर और अन्य कलाकारों ने इस शो को छोड़ा था तब ऐसा लग रहा था जैसे मानो अब तक की गई सारी मेहनत पर पानी फिर गया है। सुगंधा ने अपने निजी जिंदगी में चल रहे शो प्रसारण के बारे में बताया है कि इतने सालों बाद अब कपिल शर्मा के शो में जाने का उनका कोई इरादा नहीं है। वह हाल ही में आने वाली शो के शूटिंग में व्यस्त हैं। वह जिसकी शूटिंग कर रही है वह जल्द ही प्रसारित होने वाली है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top