Breaking News
Home / मनोरंजन / कपिल शर्मा शो के प्रोमो से ” भूरी गायब ” सुमोना चक्रवर्ती ने सरेआम कह डाली ये बात……

कपिल शर्मा शो के प्रोमो से ” भूरी गायब ” सुमोना चक्रवर्ती ने सरेआम कह डाली ये बात……

जानकारी के अनुसार द कपिल शर्मा 2 शो एक बार फिर से टीवी पर प्रसारित होने जा रहा है. द कपिल शर्मा शो बहुत ही फेमस शो है. टीवी का ये कॉमेडी शो दर्शक देखना काफी पसंद करते हैं. अब कपिल शर्मा शो सीजन 2 एक बार फिर से टीवी पर दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहा है और अब शो का प्रोमो भी रिलीज़ किया जा चुका है. लेकिन एक बात चर्चा का विषय बनी हुई है.

वह यह कि सुमोना चक्रवर्ती जोकी शो की शानदार कलाकार हैं. शो मे भूरी का किरदार निभाती है।प्रोमो रिलीज होने के बाद सुमोना चक्रवर्ती कहीं भी प्रोमो में नजर नहीं आ रही है ऐसे में दर्शकों यह अनुमान लगा रहे हैं कि वह इस बार शायद शो का हिस्सा नहीं है.ऐसे में सुमोना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर करते हुए कैप्शन में लिखा है.

उन्होंने लिखा, ” अगर आप किसी चीज को एक प्रॉपर चांस नहीं देते हैं तो आप यह कभी नहीं जान पाएंगे कि वह आपके लिए है या नहीं चाहे वह रिशता हो एक नया काम हो,एक नया शहर हो या एक नया अनुभव हो अपने आपको इसमें पूरी तरह से झोंक दें और पकड़ में ना आए वापस .अगर यह काम नहीं करता है तो यह शायद आपके लिए नहीं था पर आप बिना किसी अफसोस के चले जाएंगे यह जानते हुए कि आपने अपना पूरा दिल इसमें लगा दिया है ये एक भयानक एहसास है.

सुमोना ने आगे और लिखा “यह जानते हुए कि आपको और करना चाहिए था और हो सकता था इसलिए उस मौके को लेने का साहस खोजें अपना अगला कदम उठाने के लिए प्रेरणा खोजें अपना दिल उस में डाल दें और पीछे मुड़कर ना देखें”

वही शो का प्रोमो रिलीज होने के बाद  प्रोमो में कपिल शर्मा कीकू, भारती सिंह, सुदेश लहरी, चंदन और अर्चना पूरन सिंह दिखाई दे रहे हैं.

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *