Breaking News
Home / बॉलीवुड / राज कुंद्रा केस पर बोले सुनील पाल, शिल्पा शेट्टी की ऊंची पसंद निकली नीची, जल्द ही कई लोगों का आएगा नंबर……

राज कुंद्रा केस पर बोले सुनील पाल, शिल्पा शेट्टी की ऊंची पसंद निकली नीची, जल्द ही कई लोगों का आएगा नंबर……

कहते हैं जैसे कर्म वैसे फल, जैसी करनी वैसी भरनी इन दिनों हाईप्रोफाइल जिंदगी जीने वाले शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं. राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने पोर्नोग्राफी में शामिल होने के कारण पुलिस हिरासत में हैं. 19 जुलाई को क्राइम ब्रांच ने देर रात राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया था. राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने की खबर से इंडस्ट्री और सभी लोग हैरान हो गए.ऐसे में अब कॉमेडियन सुनील पाल ने भी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पोर्नोग्राफी में शामिल होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.न्यूज़ चैनल से बातचीत के दौरान सुनील पाल ने कहा शिल्पा शेट्टी ने जब राज कुंद्रा से शादी की तो मुझे लगा था कि “ऊंचे लोग, ऊँची  पसंद लेकिन यह तो नीची पसंद निकली”मैं फिलहाल शिल्पा शेट्टी के बारे मेंकुछ नहीं कहूंगा क्योंकि अभी मामले की जांच हो रही है ऐसे में मैं शिल्पा शेट्टी को बेनिफिट आफ डाउट देता हूं. “।

15 के बाद कई लोगों का आएगा नंबर…..

सुनील पाल ने बातचीत के दौरान कहा,राज कुंद्रा केस उन सभी लोगों के लिए सबक है जो समाज में गंदगी बनाने का काम कर रहे हैं फिर चाहे गंदगी वेब सीरीज या फिर गंदी बातें करने वाले यूट्यूब पर हो मैं तो कहता हूं कि राज कुंद्रा के साथ साथ इन सभी लोगों की भी जांच होनी चाहिए क्योंकि पिछले कुछ समय में समाज में काफी ज्यादा गंदगी हो गई है.लेकिन अब राज कुंद्रा केस से लगता है कि बाकी लोगों का भी नंबर आएगा जो समाज को गंदा करने में लगे हैं.

इससे पहले सुनील ने मनोज बाजपाई को लेकर भी बयान दिया था उन्होंने कहा मैं साफ तौर पर कहना चाहता हूं कि” मैं सच में मनोज बाजपाई जैसे तीन-चार लोगों से नफरत करता हूं भले ही वो बड़े एक्टर हो.

लेकिन मैंने उनसे ज्यादा बदतमीज और गिरा हुआ इंसान नहीं देखा इतना ही नहीं उन्होंने अली फजल, पंकज त्रिपाठी,स्टार वेब सीरीज मिर्जापुर पर भी सवाल उठाए.

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *