Breaking News
Home / फ़िल्मी / 2 महीने बाद किसान मामले में अक्षय सुनील ने खोली जुबान, किसानों का नहीं सरकार का किया समर्थन….

2 महीने बाद किसान मामले में अक्षय सुनील ने खोली जुबान, किसानों का नहीं सरकार का किया समर्थन….

आपको बता दें जैसा के किसान आंदोलन को लेकर यह मुद्दा काफी गर्मा ता जा रहा है अभी कुछ दिन पहले ही पॉप सिंगर रिहाना ने ट्वीट किया था. उनको तड़क का जवाब दिया था और अब सुनील शेट्टी और अक्षय भी किसान आंदोलन के खिलाफ सामने आ गए हैं 2 माह बाद और सरकार का समर्थन कर रहे हैं. आपको बता दें रेहाना इंटरनेशनल पॉप सिंगर ने ट्विटर पर पोस्ट किया था और यह बात अब इंटरनेशनल मुद्दा बनती जा रही है. और चारों तरफ इसी की चर्चा हो रही है. इसी ट्वीट के चलते सुनील शेट्टी और अजय देवगन भी सरकार को ही समर्थन कर रहे हैं.और यह मुद्दा ट्वीट के 12 घंटे बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चर्चा का विषय बन गया और लाइमलाइट में आ गया है.आपको बता दें रेहाना पॉप सिंगर के बाद,अमांडा सरनी,ग्रेटा थनबर्ग,मियां खलीफा जैसे मशहूर लोगों ने भारत में चल रहे किसान आंदोलन को समर्थन किया है.

अब जब हॉलीवुड स्टार किसान आंदोलन को समर्थन कर रहे हैं वहीं बॉलीवुड स्टार्स में 2 माह बाद अक्षय और सुनील शेट्टी सामने आए हैं किसान आंदोलन के मामले को लेकर और वह केवल सरकार का ही समर्थन कर रहे हैं किसान आंदोलन में बल्कि किसानों के पक्ष में नहीं बल्कि सरकार के पक्ष में ट्वीट किया है, उनका समर्थन सरकार को है पूरी तरह.

अक्षय कुमार…

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट कर लिखा कि किसान हमारे देश का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है,और हमें सौहार्दपूर्ण इस मामले को निपटा लेना चाहिए. ना कि हमें विवाद फैलाने वाले लोगों की बातों को अटेंशन नहीं देनी चाहिए. और एक सौहार्दपूर्ण हल का समर्थन करते हैं.

सुनील शेट्टी…..

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने ट्वीट कर लिखा हमें हमेशा चीजों का व्यापक दृष्टिकोण रखना चाहिए.क्योंकि आधे सच्च,से ज्यादा खतरनाक कुछ भी नहीं.

आपको बता दें सोशल मीडिया पर यह सारी प्रतिक्रिया देखते हुए,, भारत सरकार के विदेश मंत्रालय स्पष्टीकरण करते हुए कहा, सरकार की ओर से कहां गया कि इस मामले पर किसी भी तरह का कमेंट करने से पहले मामले को समझें और फिर उसके बाद फैक्ट्स को वेरीफाई करें। इसके साथ ही सरकार ने#India Together और #Indians againsPropganda जैसे # टैग की शुरुआत की.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *