बॉलीवुड

न्यूज़‘बाप हमेशा बाप ही होता है अन्ना स्टाइल में सुनील शेट्टी ने दिया महेश बाबू को करारा जवाब

आपकी जानकारी के लिए बता दें  पिछले दिनों महेश बाबू ने अपने बयान से काफी ज्यादा साउथ और बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में बवाल मचा रखा है. एक्टर महेश बाबू के इस बयान से बॉलीवुड के सितारे अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. साऊथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे बहस कर रहे हैं कि कौन ज्यादा बेहतर है.

 

अब हमारे जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी महेश बाबू के इस बयान पर प्रतिक्रिया दी है.वहीं महेश बाबू के इस बयान पर अब एक्टर सुनील शेट्टी ने कहा “बाप हमेशा बाप ही होता है. ”

साऊथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे बहस कर रहे हैं कि कौन ज्यादा बेहतर है. इसी बात को लेकर एक दूसरे के बीच तीखी वार्तालाप शुरू हो गई है.हाल ही में साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने ये कहा, “बॉलिवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता और वह हिंदी फिल्मों में अपना टाइम बर्बाद नहीं करना चाहते”बाद में उन्होंने इस पर सफाई भी दे दी है.

 

महेश बाबू के इस स्टेटमेंट के बाद हलचल मच गई. अब बॉलिवुड ऐक्टर सुनील शेट्टी भी इस बहस में आगे आकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.
एक्टर सुनील शेट्टी ने कहा,”बाप,बाप ही होता है.बॉलिवुड हमेशा बॉलिवुड ही रहेगा.इंडिया को पहचानेंगे तो बॉलिवुड के हीरोज को पहचान ही लेंगे”.

आपकी जानकारी के लिए बता दें एक्टर सुनील शेट्टी ने आजतक को दिए इंटरव्यू में कहा, वो भी साउथ से आते हैं. लेकिन उनकी कर्मभूमि मुंबई है.इसलिए उन्हें मुंबईकर कहा जाता है.उन्हें लगता है कि साउथ वर्सेज बॉलिवुड का सीन सोशल मीडिया पर बनाया गया है. सभी भारतीय हैं.जैसे अगर डिजिटल प्लेटफॉर्म को देखा जाए तो वहां भाषा नहीं, बल्कि कंटेंट मैटर करता है.सच्चाई ये है कि ऑडियंस फैसला ले रही है कि उसे क्या देखना है और क्या नहीं”.एक्टर सुनील शेट्टी ने आगे कहा,”परेशानी वाली बात ये है कि हम ऑडियंस को भूल चुके हैं.हमें कंटेंट पर काम करना चाहिए.सिनेमा में हमेशा उनसे लोग यही कहते हैं कि सिनेमा हो या ओटीटी.”बाप हमेशा बाप ही रहेगा” और फैमिली मेंबर्स, फैमिली मेंबर्स ही रहेंगे.बॉलिवुड हमेशा बॉलिवुड रहेगा.इंडिया को पहचानेंगे तो बॉलिवुड के हीरोज को तो पहचान ही लेंगे.एक्टर महेश बाबू के इस बयान को लेकर काफी हंगामा हो रहा  है.उन्होंने कहा था,”बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता.इसलिए मैं उस इंडस्ट्री में काम करके अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता””.अपने बयान पर बवाल बढ़ता देख महेश बाबू ने सफाई भी दी.उन्होंने कहा  “वो जहां साउथ फिल्में कर रहे हैं, वहां कंफर्टेबल हैं.उन्होंने कहा,”मैं सभी भाषाओ की इज़्ज़त करता हु.

To Top