अवर्गीकृत (Uncategorized)

जेठालाल का अपने परम मित्र तारक मेहता से हुआ झगड़ा,शैलेश लोढ़ा ने बताई असली वजह…..

आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं सब टीवी चैनल का बहुत ही फेमस सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा एस एफ की कॉमेडी दर्शकों को बहुत ही पसंद आती है और यह दर्शकों के बीच बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय सीरियल है। नहीं अगर हम आपसे बात करें इस सीरियल के किरदार जेठालाल और तारक मेहता की जिनकी मित्रता इस सीरियल में काफी जान डालती है। और सभी की फेवरेट किरदार हैं। कहीं आपको बता दें जेठालाल तारक मेहता को अपना फायर ब्रिगेड भी कहते हैं लेकिन इन दिनों दोनों के बीच दर्शकों को एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। आपको बता दें इन शानदार किरदारों निभाने वाले दोनों ही अभिनेताओं की असली जिंदगी में बातचीत नहीं होती है शैलेश ने भी इस पूरे मामले में अपनी बात बताई है।

जेठालाल, तारक के बीच बातचीत नहीं होती….

आपको बता दें तारक मेहता उल्टा चश्मा सीरियल की कॉमेडी हर कोई पसंद करता है और सभी के मन को लुभाने वाली इस की कॉमेडी दर्शकों को बहुत लुभाती है। वही आपको बता दें आज तक की एक खबर के मुताबिक जेठालाल और तारक मेहता की मित्रता में असल जिंदगी में दरार आ चुकी है .दोनों के बीच काफी समय से बातचीत तक नहीं हो रही है.खबर की मानें तो यह दोनों के बीच दोस्ती सिर्फ शूटिंग करते समय ही देखने को मिलती है।असल जिंदगी में दोनों एक दूसरे से बात तक करना पसंद नहीं करते हैं।

आपको बता दें यह लड़ाई इन दोनों के बीच काफी समय से चल रही है. दिलीप और शैलेश किसी बात से एक दूसरे से काफी नाराज हैं,तो कुछ लोगों का कहना है कि दोनों के बीच नाराजगी काफी पहले से ही जारी है,लेकिन इसका सही कारण अभी तक किसी को नहीं पता चला है.आपको बता दें यह पहली बार नहीं जब शो के दो लोगों के बीच विवाद की खबरें सामने आई हो। आपको बता दें इससे पहले बबीता यानी मुनमुन दत्ता और दिलीप जोशी को लेकर ऐसी खबरे सामने आ चुकी हैं पहले भी।

दिलीप जी का सम्मान करता हूं शैलेश…

आपको बता दें इन सभी खबरों का खंडन करते हुए शैलेश लोढ़ा ने कहा है दैनिक भास्कर से बातचीत में कि मेरे और दिलीप के बीच कोई मनमुटाव नहीं हैं जैसे सीरियल में हमारा लेशन बिकता है असल जिंदगी में भी हमारा रिश्ता उससे भी प्यार भरा और गहरा है उन्होंने यह भी बताया कि दिलीप जी मुझसे उम्र में बड़े हैं मैं उनका बेहद सम्मान करता हूं.हम दोनों का मेकअप रूम भी एक ही है ना जाने कौन ऐसी अफवाहें फैला रहा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top