Breaking News
Home / खबर / तेलंगाना के मंत्री ने मंदिर में सोने की खरीद के लिए दान किए 1.75 करोड़ रुपये

तेलंगाना के मंत्री ने मंदिर में सोने की खरीद के लिए दान किए 1.75 करोड़ रुपये

खबरों के अनुसार बता दे तेलंगाना के मंत्री मल्ला रेड्डी ने गुरुवार को यादादरी में श्री लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी को विमान गोपुरम के सोने की परत चढ़ाने के काम के लिए 1.75 करोड रुपए दान दिया. श्रम मंत्री ने अपने मेडचल विधानसभा क्षेत्र के लोगों के ओर से 1करोड़ रूपए नकद और ₹75 लाख का चेक सौंपा.

रेड्डी और उनके परिवार के सदस्यों ने तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकर्ताओं के साथ घाटकेसर में अपने शिविर कार्यालय से एक रैली शुरू की और मंदिर के कार्यकारी अधिकारी एंन गीता को नगदी सौंप दी मंत्री ने कहा कि 1 किलो सोना यदादरी पहाड़ी मंदिर को उनके परिवार की ओर से और 2 किलो सोना उनके निर्वाचन क्षेत्र और टीआरएस पार्टी की ओर से दान किया गया. आपकी जानकारी के लिए बतादे खबरों के मुताबिक 20 अक्टूबर को बुनियादी ढांचा प्रमुख मेघा इंजीनियरिंग एंड इन्फ्राट्रक्चर लिमिटेड ने मंदिर को 6 किलो सोना दान करने की घोषणा की. अब तक कारोबारियों, कारपोरेट घरानों, जनप्रतिनिधियों और राजनेताओं ने मंदिर को करीब 30 किलो सोना दान किया है.

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने 19 अक्टूबर को पुणे में निर्मित मंदिर का दौरा किया था. अपने परिवार के सदस्यों की ओर से 1 किलो 16 तोला सोना दान करने की घोषणा की थी. एमईआईएल के निदेशक बी श्रीनिवास रेड्डी ने कहा. हम श्री यदिदरी लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर टावर में सोना चढ़ा ना दान करने के लिए विनम्र और विशेष अधिकार महसूस करते हैं.

हम जल्द ही 6 किलो सोना या उसके बराबर एक चेक सौंपेंगे. हमें विश्वास है कि मंदिर सबसे अधिक में से एक बन जाएगा. हेटेरो ग्रुप के चेयरमैन भी पार्थसारधी रेडमी 5 किलो सोना दान करने की घोषणा की थी. विमान गोपुरम के सोना चढ़ाने के कार्य के लिए कुल 125 किलोग्राम सोना की आवश्यकता है.नागरकुंरूल विधायक मर्री जनार्दन रेड्डी ने 2 किलो सोना दान करने का निर्णय किया.

जबकि भास्करराव कावेरी सीड्स की ओर से 1 किलो सोना दान करेंगे.इस दरमियान तेलंगाना टुडे ने बताया कि जो लोग भी विमानपुरम गौपूर्म के सोना चढ़ाना के लिए पैसे दान करने की योजना बना रहे हैं वह मंदिर अधिकारियों द्वारा जारी क्यूआर कोर्ड की मदद से डिजिटल भुगतान कर सकते हैं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *