Bollywood

सोनू सूद ने बताया किन एक्टर्स को मिलता है ज्यादा काम, इस खास काम में चाहिए महारत…..

आज हम बात करेंगे एक्टर सोनू सूद के बारे में.सोनू सूद लगातार वीडियो शेयर करते रहते हैं. उन्होंने 12 अप्रैल को एक वीडियो शेयर किया सोशल मीडिया पर. सोनू सूद ने बताया कि एक्टर बनने के लिए आपको क्या क्या आना चाहिए.

आपको बतादे इस तस्वीर में डोसा बनाते हुए दिख रहे हैं सोनू सूद. इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो में सोनू सूद डोसा बनाते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में सोनू कह रहे हैं आपने डोसे तो बहुत खाए होंगे लेकिन आज आप हिंदुस्तान का सबसे मशहूर डोसा खाने वाले हैं. तो तैयार हो जाइए.कड़क डोसे की डिमांड आई है तो सब तैयार है.वो कहते हैं ना.खुद कमाओ खुद खाओ तो आज मैं खुद के लिए डोसा बना रहा हूं.

वही आपको बतादे जिस एक्टर को डोसा बनाना आता है उसको काम भी ज्यादा मिलता है प्रोड्यूसर बोलता है.यह खुद ही अपना डोसा बनाएगा खाएगा और प्रोडक्शन का बजट कम करेगा जो एक्टर बनना चाहते हैं खुद का डोसा बनाना सीख ले.

आपको बतादे अभिनेता का कहना है कभी-कभी बिना शूटिंग के भी बुला लेते हैं प्रोड्यूसर.आगे वीडियो में सोनू सूद कहते दिख रहे हैं. पूरे सेट में इस वक्त इसी की डिमांड चल रही है.सबको डोसा खाना है कई बार मेरी शूटिंग भी नहीं होती तो भी मुझे बुला लेते हैं.कि डोसा बनाओगे तो आप ही बनाओगे.आज आपकी शूटिंग नहीं है लेकिन आज आप सूट पर आकर डोसा बनाओगे बस.

वही अगर एक्टर के काम की बात करें तो सोनू सूद अब जल्द ही अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज में नजर आएंगे. इसके अलावा वह राज शंडिल्य के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म किसान में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top