मनोरंजन

टीवी के कपल जिन्होंने स्क्रीन पर किया अपने प्यार का इजहार, कुछ है साथ तो कुछ हुए अलग….

टीवी इंडस्ट्री के कई जोड़ियां ऐसी हैं जो अपने रिश्तो को सभी से छुपा कर रखती हैं लेकिन इन हिंदी से कुछ स्टार्ट ऐसे भी हैं जो अपने प्यार का इजहार खुल्लम-खुल्ला सबके सामने कर देते हैं आज हम आपको टीवी के परदे के कुछ ऐसे कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी प्रेम कहानी का अपने प्यार का इजहार अपने पार्टनर के लिए जाहिर किया खुल्लम खुल्ला टेलीविजन पर।

1. दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम एक दूसरे से ससुराल सिमर का टीवी शो में शूटिंग के समय मिले थे,और दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करने लगे थे. उसके बाद से सैफ और दीपिका कक्कड़ के बीच नजदीकियां बढ़ती गई और उसके बाद टीवी शो डांस रियलिटी शो नच बलिए 5 में दोनों ने साथ में जोड़ी के रूप में भाग लिया इस शो के दौरान शोएब ने घुटनों के बल पर दीपिका को अपनी फीलिंग बयान की और अपने प्यार का इजहार किया. शोएब ने दीपिका के बारे में बताया कि सिर्फ दीपिका ने मेरा ऐसे बुरे समय में साथ दिया जब मुझे ससुराल सिमर के बाद कोई कहीं रोल नहीं मिल रहा था कुछ काम नहीं था उस समय में दीपिका ने मेरा साथ दिया और मेरा साहस बढ़ाया. दोनों ने शादी कर ली और आज शोएब और दीपिका खुशी-खुशी अपने शादीशुदा जीवन को जी रहे हैं.

2. हिना खान और रॉकी जयसवाल…
आपको बता दें हिना खान टीवी दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस रॉकी जयसवाल दोनों ही 7 वर्षों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. आपको बता दें बिग बॉस 11 में हिना खान से मिलने के लिए रॉकी जयसवाल जब बिग बॉस हाउस पहुंचे थे तब उन्होंने अपने दिल की बात हिना खान को कह डाली,उन्होंने सबके सामने हिना खान को प्रपोज किया.और कहा था हमने साथ साथ में बहुत सारा वक्त बिताया है.मैंने आपके बिना जो वक़्त देखा है उससे बुरा कोई बुरा वक्त नहीं हो सकता है अब बिग बॉस खत्म होते ही अपनी जिंदगी का सारा वक्त मेरे नाम लिख दो।

3. रित्विक धनजानी और आशा नेगी…
आपको बताते पवित्र रिश्ता टीवी शो के दौरान ऋतिक और आशा एक दूसरे के करीब आए थे,और नच बलिए रियलिटी शो के दौरान रितिक ने आशा को प्रपोज किया था। दोनों ने ही 6 साल एक दूसरे को डेट किया लेकिन दोनों का अब ब्रेकअप हो चुका है।

4. रवि दुबे और सरगुन मेहता…
आपको बता दें रवि दुबे और सरगुन मेहता जी टीवी के शो 12 / 24 करोल बाग के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे और डांस रियलिटी शो नच बलिए 5 में भी रवि ने घुटनों पर बैठकर रोमांटिक अंदाज में सरगुन को अंगूठी देकर शादी के लिए प्रपोज किया था. दोनों ने शो के बाद ही शादी भी कर ली थी और दोनों अब एक साथ खुश हैं.

5. अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत…
आपको बता दें पवित्र रिश्ता शो के फेमस एक्टर और एक्ट्रेस सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे एक दूसरे के करीब आए थे. और डांस रिऐलिटी शो के दौरान भी इसे सुशांत ने अंकिता को प्रपोज किया था. उसके बाद से अंकिता और सुशांत का रिश्ता सब को जगज़ाहिर हुआ था. सुशांत और अंकिता की जोड़ी छोटे पर्दे की सबसे फेवरेट जोड़ियों में से एक है. लेकिन कुछ वर्षों के बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

6. गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी….
आपको बता दें गुरमीत और देबिना बनर्जी ने रामायण सीरियल में एक साथ काम किया था लेकिन रियलिटी शो पति पत्नी और वह की शूटिंग के दौरान गुरमीत ने देबीना को प्रपोज किया था जिसके बाद दोनों ने वर्ष 2011 में प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी.

7. उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना…
आपको बता देंगे और सौ आठ में एक दूसरे के करीब आने के पश्चात उपेन और करिश्मा नच बलिए साथ में साथ नजर आए थे इसी के दौरान उपेंद्र ने अपने घुटनों के बल बैठकर करिश्मा के हाथों में रिंग पहना कर उन्हें प्रपोज किया था लेकिन कुछ समय के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

8. सारा खान और अली मर्चेंट…
आपको बता दें बिग बॉस सीजन 4 के दौरान सारा और अली मर्चेंट ने शादी की और अपना रिश्ता जगजाहिर कर दिया था. लेकिन जो खत्म होते ही दोनों ने सारा और अली एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top