Breaking News
Home / बॉलीवुड / बॉलीवुड इंडस्ट्री में मच गया था हंगामा जब इस अभिनेता ने संजय दत्त को पीटने के लिए भेजे थे गुंडे और बीच में आ गए थे धर्मेंद्र,फिर हुआ कुछ ऐसा….

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मच गया था हंगामा जब इस अभिनेता ने संजय दत्त को पीटने के लिए भेजे थे गुंडे और बीच में आ गए थे धर्मेंद्र,फिर हुआ कुछ ऐसा….

संजय दत्त को कौन नहीं जानता. संजय दत्त इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता और फिल्म निर्माता है.उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनके काम के लिए जाना जाता है. वह एक समय राजनीति से भी जुड़े थे. संजय दत्त एक्टर और राजनीतिज्ञ सुनील दत्त और नरगिस के बेटे हैं. संजय ने 1981 से हिंदी फिल्मों में अपनी शुरुआत की थी. उसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया.उन्होंने फिल्मों में प्रेम हास्य जैसे अभिनय भी किए.जिसके लिए अपने प्रशंसकों और फिल्म्स आलोचकों से अभूतपूर्व प्रशंसा प्राप्त हुई है.

हम ऐसे अभिनेता के बारे में आपको बताएंगे जिन्होंने संजय दत्त को पीटने के लिए गुंडे भेजे थे. हम उस अभिनेता की बात करें हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टरों अभिनेता फिरोज खान है. फिरोज खान ने कई सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. असल में फिरोज खान ने संजय दत्त को फिल्म यलगार के लिए साइन किया था.उसी टाइम पर संजय दत्त ने जेपी दत्ता की फिल्म छत्रिय को भी साइन कर लिया था.

फिरोज खान की फिल्म यलगार की शूटिंग बेंगलुरु में होनी थी. फिल्म की शूटिंग के शेड्यूल के दौरान संजय दत्त बेंगलुरु नहीं गए. इसी दौरान फिल्म छत्रिय की शूटिंग करने में व्यस्त हो गए. इस बात से परेशान होकर फिरोज खान ने संजय दत्त को बेंगलुरु लाने के लिए कुछ गुंडे भेजें.गुंडों और संजय दत्त के बीच झड़प हुई और इसी बीच धर्मेंद्र ने देखा और धर्मेंद्र बीच में आ गए. धर्मेंद्र ने बीच-बचाव करके संजय दत्त को गुंडों से बचाया वरना संजय दत्त पीट जाते हैं.

हाल ही संजय दत्त की काम की बात करें तो. उनकी आने वाली फिल्म का नाम है केजी 1 चैप्टर 2. इस फिल्म में वह खूंखार और दमदार विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म जुलाई 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है.

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/apani+rasoi-epaper-apniros/bolivud+indastri+me+mach+gaya+tha+hangama+jab+is+abhineta+ne+sanjay+datt+ko+pitane+ke+lie+bheje+the+gunde+aur+bich+me+aa+gae+dharmendr+phir+huaa+kuch+aisal-newsid-n253890918?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *