फ़िल्मी (Filmy)

इन मशहूर हस्तियों ने कपिल शर्मा के शो पर आने से किया इंकार।

कपिल शर्मा के शो को लोग ज़बरदस्त तरीके से फॉलो करते हैं. सिर्फ आम आदमी ही नहीं बल्कि कई बड़ी हस्तियां भी कपिल की फैन हैं. सभी स्टार्स अपने फिल्म की प्रमोशन के लिए कपिल के शो में ज़रूर पहुंचते हैं.

द कपिल शर्मा शो टीवी की दुनिया का सबसे मशहूर कॉमेडी शो है. इतना मशहूर और लोकप्रिय होने के बावजूद कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्होंने कपिल शर्मा शो में शामिल होने से मना कर दिया है.
सचिन तेंदुलकर-

सचिन की बायोपिक सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स जब रिलीज हुई थी तब सचिन तेंदुलकर को द कपिल शर्मा शो में आने का निमंत्रण भेजा गया था. लेकिन मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने इस ऑफर को मना कर दिया था. कहा जाता है कि किसी कारणवश वह द कपिल शर्मा शो में शामिल नहीं हो पाए थे.
महेन्द्र सिंह धोनी-

सचिन तेंदुलकर ही नहीं बल्कि महेंद्र सिंह धोनी ने भी कपिल शर्मा शो में जाने से मना कर दिया था. कहा जाता है कि कपिल शर्मा धोनी के जबरदस्त फैन हैं फिर भी धोनी को अपने शो में लाने के लिए वह विफल रहे हैं. जब महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी का प्रमोशन चल रहा था तब कपिल ने उन्हें अपने शो पर बुलाया था. लेकिन धोनी कपिल शर्मा के शो में जुड़ने से इंकार कर दिए थे. समय ना होने की वजह से एम एस धोनी कपिल शर्मा के शो का हिस्सा नहीं बन पाए. वैसे इस शो में कई क्रिकेट खिलाड़ी आ चुके हैं और उन्होंने खूब मस्ती भी की है. पर देश के सबसे बड़े खिलाड़ी अब तक इस शो का हिस्सा नहीं बने है.
लता मंगेशकर-

सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर अपनी गायकी की वजह से दुनियाभर में मशहूर हैं. उनके गाए गानें लोगों के दिलों को छू जाती है. भारत देश में “कोकिला” के रूप से जिनकी पहचान है वो प्रसिद्ध गायक, लता मंगेशकर जी को कपिल शर्मा द्वारा शो में शामिल होने के लिए कई बार आमंत्रित किया गया था. हालाकि , लता दीदी ने विनम्रता से इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया.
मुकेश खन्ना-


मुकेश खन्ना कुछ हफ्ते पहले बीआर चोपड़ा की पौराणिक सीरीज ‘महाभारत’ के कई प्रमुख कलाकारों को कपिल शर्मा शो में मेहमानों के रूप में देखे गए थे. लेकिन सीरियल में भीष्म पितामाह की भूमिका निभाने वाले मुकेश खन्ना उनमें शामिल नहीं थे. सोशल मीडिया पर फैंस उनसे लगातार इस बारे में सवाल पूछ रहे थे. जिसके बाद मुकेश खन्ना ने कई ट्वीट किए और इसकी वजह बताई. उन्होंने कपिल शर्मा के शो को बेहद फूहड़ और बेवकूफी भरा बताया.
नाना पाटेकर-


बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर भी कपिल के शो से दूर ही रहे हैं. साल 2015 में जब ‘वैलकम बैक’ रिलीज हुई थी तो उस वक्त जॉन अब्राहम और अनिल कपूर ने कपिल के शो ‘कॉमिडी नाइट्स विद कपिल’ में शिरकत की थी, लेकिन फिल्म का अहम हिस्सा रहे नाना पाटेकर दूर ही रहे.
सुपर स्टार रजनीकांत-


साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत दुनियाभर में अपनी स्टाइल और एक्टिंग के लिए मशहूर है. पूरा देश उन्हें थलाईवा के नाम से भी जानता है. रजनीकांत की लोकप्रियता की वजह से ही कपिल ने उन्हें कई बार अपने शो में बुलाने का न्योता भेजा ,लेकिन थलाईवा ने मना कर दिया। दरअसल, थलाईवा की फिल्में उनके नाम से ही बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो जाती हैं. ऐसे में उन्हें किसी प्रमोशन की जरुरत ही नहीं पड़ती है.
आमिर खान-


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान भी कभी कपिल के शो में नज़र नहीं आए हैं. इसकी वजह ये है कि, आमिर खान को अपने किसी भी फिल्म के प्रमोशन के लिए टीवी या रियलिटी शो में जाना पसंद नहीं हैं. उनका मानना है कि फिल्म अच्छी होगी तो दर्शक जरूर देखेंगे, प्रमोशन से कुछ नहीं होता. यही वजह है कि कपिल के कई बार बुलाने के बाद भी आमिर ने उनके शो में जाने से इंकार कर दिया.

sorce

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top