बॉलीवुड (Bollywood)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा, दयाबेन को रिप्लेस करना चाहती है यह एक्ट्रेस,क्या मेकर्स पूरी करेंगे इच्छा?

 

तारक मेहता उल्टा चश्मा जो 12 वर्षों से अपनी टीवी की दुनिया में पहचान बनाए हुए हैं और लाखों संसाधन को बहुत पसंद है यह शौ तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन का अपना ही एक किरदार है. दया बहन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीशा वकानी वर्ष 2017 मैं अपनी डिलीवरी के कारण शो छोड़ कर जा चुकी थी। अभी से फैंस को दिशा की वापसी का इंतजार है लेकिन अभी तक ना तो सीरियल में और ना ही दिशा ने सीरियल तारक मेहता उल्टा चश्मा में वापसी की है।

 

एक्ट्रेस ने शो में दया बहन का किरदार निभाने की इच्छा जताई है.उनकी इच्छा पूरी होती है या नहीं ये मेकर्स पर डिपेंड करता है. हम पांच नागिन4 जैसे सीरियल में काम कर चुकी है.आपको बताते हैं राखी विजयन ने दया बहन का किरदार निभाने की इच्छा जाहिर की.

एक खबर केवल ताने टाइम्स ऑफ इंडिया में राखी ने कहा कि मुझे दया बहन को तारक मेहता का उल्टा चश्मा में देखने में बहुत मजा आता है.कोई भी आईकॉनिक नहीं हो सकता, और अगर मुझे मौका मिलता है दया बहन के किरदार को निभाने का तो यह किरदार मेरे लिए चैलेंजिंग होगा.मैं दोबारा ऑडियंस को हंसाना चाहती हूं. आपको बता दें रांची विजय टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज में भी काम करने का सोच रहे हैं. राखी ने कहा अगर अच्छा कंटेंट मिलता है तो वह बोल्ड किरदार निभाने के लिए भी तैयार हैं, मैंने कहा मुझे ऐसा किरदार करना ज्यादा पसंद आएगा जिसमें मेकअप ज्यादा ना करना पड़े.

एक्टिंग जर्नी को किया याद…

राखी विजन ने बताया अपने एक्टिंग के सफर को याद करते हुए कहा कि मैंने बहुत छोटी उम्र से ही एक्टिंग करना शुरू कर दी थी मैं सिर्फ 15 साल की उम्र से ही एक्टिंग करने लगी थी और मैं काफी एनर्जी टिक और बबली थी. क्योंकि मेरे बाल कर्ली थे और कॉमेडी में नेचुरल ही कर लेती थी.कॉमेडी करने में बहुत मजा आता था मुझे लगता था कि यह आसान नहीं है.इसलिए मैंने हम पांच सीरियल के बाद से ही कॉमेडी करने का फैसला किया था.
आपको बता दें दीक्षा और कहानी मेटरनिटी लीव पर 2017 में गई थी। लेकिन उसके बाद वह वापस अभी तक शो में नजर नहीं आई।
को मेकर्स ने कई बार वापसी करने के लिए कहा लेकिन दोनों के बीच सामंजस्य नहीं बैठा. इस कारण अभी तक वापसी नहीं कर पाई और ऐसी खबर भी है के नई दया बहन आने वाली थी लेकिन अभी तक ऐसा कुछ नहीं हुआ है.

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top