Breaking News
Home / बॉलीवुड / नाना पाटेकर करोड़ों रुपए कमाने के बाद भी जीते हैं सरल जिंदगी, पत्नी से बिना तलाक लिए रहते हैं अलग……

नाना पाटेकर करोड़ों रुपए कमाने के बाद भी जीते हैं सरल जिंदगी, पत्नी से बिना तलाक लिए रहते हैं अलग……

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अपने अभिनय से अपनी एक खास पहचान बनाने वाले एक्टर नाना पाटेकर किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. आज हम एक्टर के जीवन से जुड़ी कुछ बातें आपसे साझा करने वाले हैं.बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर एक ऐसे अभिनेता हैं जब भी किसी फिल्म में अभिनय करते हैं तो उस रोल को इतनी बखूबी निभाते हैं के एक दम असल किरदार नज़र आने लगता है.

नाना पाटेकर एक बहुत ही सरल और सादा जीवन जीने वाले व्यक्ति हैं वह ऐसे व्यक्तित्व के मालिक हैं जो कभी लाइमलाइट में खुद को नहीं लाते लाइमलाइट से खुद को दूर रखते हैं. बॉलीवुड की पार्टीज़ में भी नहीं दिखाई देते हैं और एक सादा और सरल जीवन पसंद करते हैं एक सादा व्यक्तित्व के मालिक हैं.

नाना पाटेकर एक ऐसे एक्टर हैं जब वह एक्टिंग करते हैं और एक्टिंग के दौरान जो डायलॉग बोलते हैं उनके वह डायलॉग बहुत ज्यादा मशहूर हो जाते हैं उनके फैंस को मुंह जवानी याद भी हो जाते हैं. उनका डायलॉग बोलने का ऐसा अलग अंदाज है कि जो किसी का नहीं.और उनका डायलॉग बोलने का अंदाज सभी को बहुत पसंद आता है नाना पाटेकर ने बहुत हिट मूवीस में अभिनय किया है और काफी शोहरत कमाई है.

वहीं अगर हम उनकी संपत्ति की बात करें तो वह करोड़ों रुपए की संपत्ति के मालिक हैं.इसके बाद भी नाना पाटेकर बहुत ही सादा जीवन जीना पसंद करते हैं. आज के समय में बॉलीवुड एक्टर्स अपने हाई प्रोफाइल,लाइफस्टाइल के कारण ही जाने जाते हैं और अपने फैंस के और सभी के बीच फेमस होते हैं.लेकिन नाना पाटेकर एक ऐसे व्यक्तित्व के मालिक हैं जो अपने सादा जीवन जीने के कारण भी मशहूर हैं उन्हें  सादा जीवन जीना पसंद है.

तो आइए हम आपको नाना पाटेकर के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं. बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर का जन्म 1 जनवरी 1951 में महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में हुआ था नाना पाटेकर की उम्र 70 वर्ष है. इस उमर में भी नाना पाटेकर एकदम फिट दिखते हैं. वहीं अगर उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी पिछले वर्ष 2020 में फिल्म इट्स माय लाइफ में नजर आए थे. पर यह फिल्म कुछ खास नहीं चल पाई. इस वर्ष भी नाना पाटेकर की कई फिल्में आने वाली है जिसका उनके फैंस को बहुत ज्यादा इंतजार है.नाना पाटेकर की फिल्म” गमन “से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.इसके बाद उन्होंने अपने करियर में एक से एक बढ़कर हिट फिल्म दी शानदार अभिनय के साथ.जिसमें से फिल्म तिरंगा और क्रांतिवीर में नाना पाटेकर की एक्टिंग और डायलॉग को बहुत ज्यादा तारीफें मिली थी.इनको इंडस्ट्री में एक खास पहचान मिली थी फिल्म में नाना पाटेकर के डायलॉग को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था.नाना पाटेकर के डायलॉग बोलने का अंदाज इतना पसंद आता था दर्शकों को की एक फिल्म को कई बार देखते थे सिर्फ उनके डायलॉग सुनने के लिए नाना पाटेकर हमारे बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर है जिनकी एक्टिंग का अंदाज बहुत ही ज्यादा शानदार है जिसे दर्शक बहुत पसंद करते हैं.

एक्टर नाना पाटेकर की संपत्ति की अगर बात करें तो खबरों के मुताबिक नाना पाटेकर की कुल संपत्ति आज के वक्त में करीब ₹40 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक बन चुके हैं.उनके पास एक बहुत ही शानदार फॉर्म हाउस भी है. इन्हें गाड़ियों का भी बहुत शौक है.और इनका कार कलेक्शन में भी काफी सारी महंगी और लग्जरी गाड़ियां इनके पास मौजूद हैं.वहीं एक्टर नाना पाटेकर की अगर हम फिल्म साइनिंग फीस की बात करें तो वह करीब एक करोड़ रुपए की फीस लेते हैं.हिंदी फिल्मों के साथ ही नाना पाटेकर मराठी फिल्मों में भी अभिनय कर चुके हैं

इन दिनों नाना पाटेकर अपना ज्यादातर समय अपने फॉर्म हाउस पर ही बिताते हैं इनका यह फार्महाउस शहर की भीड़भाड़ से दूर खड़कवासला में 25 एकड़ में फैला हुआ है नाना पाटेकर के इस फार्महाउस में कुल 7 कमरे हैं और एक बड़ा हॉल भी है इस फार्महाउस में सुख सुविधा की सभी चीजें मौजूद हैं यह फॉर्म हाउस बहुत ही आलीशान और शानदार हैं.वहीं एक्टर नाना पाटेकर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो नाना पाटेकर की पत्नी का नाम नीलकांति है और नाना पाटेकर बिना तलाक दिए ही अपनी पत्नी से अलग रहते हैं उनका एक बेटा भी है जिसका नाम मल्हार है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *