Breaking News
Home / बॉलीवुड / पत्नी के साथ इस तरह से रवि किशन ने मनाया करवा चौथ ,शेयर की पत्नी के साथ खूबसूरत तस्वीरें

पत्नी के साथ इस तरह से रवि किशन ने मनाया करवा चौथ ,शेयर की पत्नी के साथ खूबसूरत तस्वीरें

हम बात करने जा रहे हैं भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार रवि किशन जो इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं.उन्होंने इस करवा चौथ को कुछ खास तरीके से अपनी पत्नी के साथ सेलिब्रेट किया.उस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की. रवि किशन ने एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में रवि किशन करवा चौथ का उत्सव सेलिब्रेट करते हुए अलग ही अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

इस करवा चौथ के उन्होंने दो वीडियो शेयर किए हैं इन्हें इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा लाइक किया जा रहा है.इन वीडियोस को रवि किशन ने इंस्टा स्टेटस पर भी लगाया है.एक्टर रवि किशन ने अपने दोनों ही वीडियो के द्वारा अपने फैंस को करवा चौथ की शुभकामनाएं भी दी.

 

भोजपुरी स्टार रवि किशन के अगर हम कॉस्ट्यूम की बात करें तो रवि किशन ने इस शुभ अवसर पर क्रीम कलर का कुर्ता पजामा पहना था एकदम ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दिए वहीं उनकी पत्नी ने लाइट कलर का सूट पहनकर रेड कलर का दुपट्टा पहना था. करवा चौथ के खास  इस पर्व को लाल दुपट्टा पहनकर अलग ही रंग जमाया था.लाल रंग सुहाग का रंग कहा जाता है इसी कारण प्रीति किशन ने लाल दुपट्टा पहना और लाल चूड़ियां पहनी थी.


वीडियो में देखा जा सकता है रवि किशन और पत्नी प्रीति किशन ने करवा चौथ की पूजा को पूरे रीति रिवाजों से ट्रेडिशनल तरीके से किया रवि किशन ने बालकनी में अपनी पत्नी प्रीति के संग चांद का दीदार किया और उनकी पत्नी ने आरती की.इस वीडियो के दूसरे के क्लिप में पूजा की प्रीति और रवि किशन ने पूजा की सारी विधियां की और उसके बाद बालकनी पर जाकर पूरे रीति-रिवाजों के साथ चांद का दीदार करते हुए भी पूजा की.

<iframe width=”727″ height=”409″ src=”https://www.youtube.com/embed/kN3wyUvpfTQ” title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

एक्टर रवि किशन ने पत्नी को पानी पिला कर उनका व्रत पूरा किया और उनका व्रत तुड़वाया पत्नी प्रीति ने इस मौके पर उनके पैर छुए नहीं आता रवि कृष्णा भी औरतों को सम्मान देते हुए श्रद्धा के साथ हाथ जोड़े नजर आए.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *