बॉलीवुड (Bollywood)

आखिर क्यों सबको हंसाने वाली भारती की आंखों से छलके आंसू? वजह कर देगी भावुक…..

आपको बता दें टीवी दुनिया की मशहूर कॉमेडियन क्वीन कही जाने वाली भारतीय सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है.दोनों ही कॉमेडी करने पर आते हैं तो लोगों को हंसा हंसा कर लोटपोट कर देते हैं. आपको बता दें भारती सिंह को रियलिटी शो इंडियन आइडल में आने का मौका मिला है. इंडियन आईडल का आने वाला एपिसोड प्यार के गीतों पर आधारित होगा।इस एपिसोड में प्यार पर गीत गाए जाएंगे.सभी प्रतियोगिता प्यार भरे गाने गाते हुए दिखाई देंगे।

आपको बता दें निर्माताओं ने रोहनप्रीत सिंह,श्वेता तथा सोनिया के साथ भारती एवं हर्ष को मेहमान के रूप में बुलाया है शो पर। उस एपिसोड में सभी गेस्ट ने ना केवल मस्ती की बल्कि कई बार भावुक भी होते हुए नजर आए।इसी कड़ी में शो पर एक ऐसा पढ़ाओ भी देखने को मिला जब भारती सिंह हर्ष को लेकर रोने लगी. लगातार रोती रही तथा सिर्फ हर्ष को गले से लगा कर रखा है।

यह इमोशनल लम्हा उस वक्त देखने को मिला जब मराठी मुलगी,साइली एवं आशीष कुलकर्णी ने जब कोई बात बिगड़ जाए गीत गाया।
आपको बता दें वही इस बेहतरीन परफॉर्मेंस के बाद स्टेज पर भारती और हर्ष को भी बुलाया गया. और उनके साथ ही स्टेज पर रोहनप्रीत सिंह और श्वेता भी आए तथा सभी ने अपने साथियों के साथ रोमांटिक डांस भी किया. डांस के बाद भारती ने भावुक होते हुए कहा मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे पति के रूप में हर्ष मिले.

क्योंकि जब से हम मिले हैं तब से वह मेरा बहुत सहारा बने हुए हैं. वहीं इस विशेष अवसर पर नेहा ने भी रोहनप्रीत के लिए अपने प्यार का इजहार किया. नेहा कहती हैं रोहन मेरी लाइफ के सबसे ख़ास व्यक्ति बन कर आए मैं रोहन के बिना नहीं रहना चाहती मैं चाहती हूं कि वह हमेशा मेरे साथ रहे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top