बॉलीवुड (Bollywood)

‘कबीर सिंह’ की एक्ट्रेस ने किया खुलासा, सिर्फ इस वजह से होना चाहतीं हैं प्रेग्नेंट

बीते साल दिसंबर में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म गुड न्यूज रिलीज हुई। फिल्म आईवीएफ प्रेग्नेंसी पर आधारित है मगर इस फिल्म में समाज को एक सन्देश दिया गया है जिसमे बताया गया है की समाज की बुरी कुरीतियों के कारण हमारे देश में एक हस्ता खेलती परिवार दुखी हो जाता है,जिंदगी आप की है और फैसला भी आप का ही होना चाहिए और आज कल जो परिवार का सुख,संतान सुख पाने के लिए आई वी ऍफ़ किया जाता है ये बुरा नहीं है जिसे समाज अपनाने को मना करती रहती है,दोस्तों समाज का क्या जायेगा अगर आप इस तकनीक से माता पिता का सुख पा लेते है

इस फिल्म की कहानी करीना कपूर और कियारा आडवाणी की प्रेग्नेंसी के आसपास ही घूमती है। ऐसे में एक इंटरव्यू में कियारा ने खुलासा किया है कि आखिर किस वजह से वो प्रेग्नेंट होना चाहेंगी।

27 दिसंबर यानी फिल्म की रिलीजिंग तारीख करीब आ रही थी। ऐसे में गुड न्यूज की स्टाकास्ट जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रही थी। ऐसे ही प्रमोशन के दौरान फिल्म की स्टार कास्ट ने कोईमोई को कई सवालों के जवाब दिए। इंटरव्यू के दौरान प्रेग्नेंसी से जुड़े अंधविश्वास पर बात की जा रही थी तो करीना ने बताया कि लोग उन्हें सब कहते थे कि प्रेग्नेंसी मुश्किल वक्त है, इसलिए सबकुछ खाना चाहिए।

करीना के बाद अक्षय कुमार कहते हैं कि प्रेग्नेंट महिलाओं को लड्डू खाने के लिए कहा जाता है और उसके बाद उन्होंने कियारा से पूछा कि क्या तुमने कभी लड्डू खाया है? इस सवाल पर कियारा ने मजेदार जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी लड्डू नहीं खाए हैं क्योंकि वो कभी प्रेग्नेंट नहीं हुईं।

कियारा का मजेदार जवाब यहीं खत्म नहीं हुआ और उन्होंने आगे कहा कि, ‘मैं सिर्फ इसलिए प्रेग्नेंट होना चाहती हूं ताकि मैं वो सब खा सकूं जो मैं खाना चाहती हूं।’ कियारा के इस जवाब पर हर कोई खिलखिला पड़ा।

इससे पहले करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में दूसरे बच्चे के सवाल पर कहा था कि,’मैं अभी दूसरा बच्चा प्लान नहीं कर रही, तैमूर के साथ बहुत खुश हूं।दोनों अपने-अपने कामों में बहुत ज्यादा व्यस्त हैं। ऐसे में फिलहाल हम अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ बैलेंस कर के चलना चाहते हैं।’

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top