Breaking News
Home / बॉलीवुड / हुबहू कंगना जैसी दिखती है 8 साल की लड़की, वायरल हो रही एक्ट्रेस की हमशक्ल की फोटो….

हुबहू कंगना जैसी दिखती है 8 साल की लड़की, वायरल हो रही एक्ट्रेस की हमशक्ल की फोटो….

कहा जाता है कि इस दुनिया में हमारे जैसे दिखने वाले 7 और लोग मौजूद है. पर अपने समान दिखाई देना व्यक्तियों से मिलना मुश्किल है. लेकिन आपको बता दें फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट अभिनेत्री कंगना रनौत की हमशक्ल मिल चुकी है. जो अभिनेत्री कंगना रनोत की उम्र में बहुत छोटी है. कंगना रन्नौत के समान दिखाई देने वाली 8 साल की लड़की का नाम नूपुर पूरी है. नूपुर पुरी के बालों से लेकर नाक नक्शा बिल्कुल अभिनेत्री कंगना रनौत की समान दिखाई देता है. नूपुर पुरी के बाल कंगना के समान घुंघरालू है.


इन दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. जब से लोगों को पता चला है कि 8 साल की नूपुर पूरी कंगना कि जैसे दिखाई देती है तबसे नूपुर सुर्खियों में बनी हुई है.
लोग नूपुर पुरी को छोटी कंगना के रूप में भी जानते हैं. जब यह बात अभिनेत्री कंगना रनौत को पता चली कि उनके जैसी एक छोटी सी कंगना है. उन्होंने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नूपुर पूरी की फोटो पोस्ट की. और किसी के साथ कैप्शन में लिखा. छोटी कंगना तुम पढ़ाई तो करते हो ना? या पूरे दिन मस्ती करते हो.


नूपुर पुरी की स्माइल बिल्कुल कंगना रनौत जैसी है. नूपुर पुरी को बॉलीवुड की सभी एक्टर में से कंगना रनौत ही पसंद है. वह उनकी बहुत बड़ी फैन है.कंगना के समान एक्टिंग भी करती हैं. कंगना ने नूपुर पुरी की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की. इन तस्वीरों में नूपुर पुरी कंगना के समान पोस्ट करती नजर आ रही हैं. और नूपुर ने कंगना कि जैसे ही कपड़े पहने हैं. इन फोटो में नूपुर पूरी बिल्कुल छोटी कंगना दिखाई दे रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Choti Kangna ( Suman Puri) (@choti_kangna)


कुछ समय पहले ही अभिनेत्री कंगना रन्नोत 8 साल की नूपुर पूरी से चंडीगढ़ में मिली. कंगना अपनी फिल्मों की शूटिंग को पूरा करने के लिए चंडीगढ़ गई हुई थी. उसी दौरान उनकी मुलाकात छोटी कंगना और नूपुर पूरी और उनके परिवार से हुई.अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्मों की बात करें तो. तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गवासी जयललिता के रोल पर आधारित फिल्म थलाइवी जल्दी ही रिलीज होने वाली है. फिल्म की कहानी विजयेंद्र ने लिखी है. इन्होंने ही सुपरहिट फिल्म बाहुबली और अभिनेत्री कंगना की फिल्म मणिकर्णिका को भी लिखा है.

कंगना राणावत की आने वाली फिल्म थलाइवी 2 भाषाओं में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में कंगना रन्नौत मशहूर पॉलीटिशियन जया ललिता जोकि तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री रह चुकी हैं. के रोल में नजर आ रही है. फिल्म में कंगना ने जयललिता का बड़ा ही दमदार रोल किया है.
इसी के साथ खबरें आ रही है कि कंगना के जीवन पर आधारित फिल्म जल्दी बनने वाली है.

SORCE

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *