Breaking News
Home / बॉलीवुड / पहले और अब कितने बदल गए हैं टाइगर श्रॉफ,पुरानी तस्वीरों में फैंस के लिए पहचान पाना मुश्किल….

पहले और अब कितने बदल गए हैं टाइगर श्रॉफ,पुरानी तस्वीरों में फैंस के लिए पहचान पाना मुश्किल….

जाने-माने फेमस कलाकार बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के एक्टर टाइगर श्रॉफ सभी के दिलों की धड़कन दिलों पर राज करने वाले टाइगर श्रॉफ को कौन नहीं जानता,और उनके हजारों फैंस हैं लेकिन आज हम आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ के पहले के पिक्स अब की पिक्स में कितना फर्क है.शायद के उनके फैंस भी उनकी पहले की और अब की पिक देखकर अंदाजा ना लगा सके कि यह टाइगर श्रॉफ ही हैं.टाइगर श्रॉफ पहले से काफी बदल चुके हैं. आपको बता दें टाइगर श्रॉफ ने अपने फिल्मी करियर फिल्म हीरोपंती से शुरुआत की थी.

आपको बता दें टाइगर श्रॉफ में हीरोपंती फिल्म में कृति सेनन के साथ फिल्म की थी और इस फिल्म में शानदार एक्टिंग के साथ उभरे हैं। इतना ही नहीं टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन स्टंट के नाम से बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में जाने जाते हैं और अक्सर वह जिम के बाहर ही सपोट किए जाते हैं। आपको बता दें टाइगर श्रॉफ के लुक्स में पहले से बहुत ज्यादा फर्क आ गया है अब के और पहले के टाइगर श्रॉफ में काफी फर्क देखते ही बनता है। इतना ही नहीं फिल्म हीरोपंती में जो उनका लुक था.उसके बाद से उनके लुक काफी चेंज हो गए हैं.

आपको बता दें टाइगर श्रॉफ ने अपनी पहली फिल्म हीरोपंती में एक मासूम लुक के साथ फिल्म एंट्री ली थी. जिससे उनके लाखों फैंस बने.कुछ लोगों ने उनको बहुत पसंद किया, और कुछ लोगों ने उनके फेस पर बाल ना होने की वजह से ट्रोल भी किया.

आपको बता दें टाइगर श्रॉफ के लुक्स को लेकर करीना कपूर से भी मिलाया गया. लेकिन टाइगर श्रॉफ ने इस बात का कोई भी दिल पर नहीं लिया, और उन्होंने इस बात को अपनी तारीफ मे हीं लिया.और एक बात है कि उनके पिता की पहली फिल्म का नाम भी हीरो ही था.जिससे उन्होंने फिल्मी दुनिया में अपने करियर की शुरुआत की थी ।ऐसे ही बेटे टाइगर श्रॉफ की भी पहली फिल्म का नाम हीरोपंती था ।

आपको बता दें बागी फिल्म में भी टाइगर श्रॉफ ने शानदार अभिनय किय, और उन्होंने मार्शल आर्ट की कलाएं भी दिखाई और सब को उनका अभिनय बहुत पसंद आया. आपको दादा उनके शानदार एक्टिंग और उनके डेशिंग लुक ने ट्रोलर्स को मुँह तोड़ जवाब भी दिया । एक शानदार बॉडी के साथ-साथ उनका एक एग्रीमेंन लुक भी दर्शकों को बहुत पसंद आया.अगर हम पहले वाले टाइगर श्रॉफ की पिक्स को अब के टाइगर श्रॉफ से मिलाए तो काफी उनके अंदर बदलाव आ चुका है चेहरे पर उनके जो बाल नहीं थे मासूम चेहरा लगता था वही वह अब बाल भी आ चुके हैं और एक एंग्री मैन लुक ले चुके हैं,और बहुत डैशिंग पर्सनालिटी उनकी लगती है.

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/timesnownews+hindi-epaper-tnnhin/photos+pahale+aur+ab+kitane+badal+gae+hai+taigar+shroph+purani+tasviro+me+phains+ke+lie+pahachan+pana+mushkil-newsid-n255808782?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd&fbclid=IwAR0W2P1mcs1Jx3T57Bgcj9TqU-Igt-FMGbcnkCDC8zJLXhJVtMxWfHSG8_w

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *