Breaking News
Home / मनोरंजन / कभी पाई-पाई को तरशते थे नट्टू काका, आज अपने पीछे छोड़ गये है इतनी संपत्ति

कभी पाई-पाई को तरशते थे नट्टू काका, आज अपने पीछे छोड़ गये है इतनी संपत्ति

आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं. शो तारक मेहता के मशहूर किरदार नट्टू काका घनश्याम नायक के बारे में.दुख के साथ  हम आपको सूचित कर रहे हैं दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. लगाए गए थे शख्सियत के मालिक थे उन्होंने बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अपने अभिनय से काफी अच्छा मुकाम हासिल किया और इतनी संपत्ति छोड़ी है. कि हम कह सकते हैं मेहनत और लगन से हर कोई बुलंदियों को छू सकता है.

तो आइए हम उनके फिल्मी सफर के बारे में चर्चा करते हैं. आपको बता दें 1960 में फिल्म मासूम आई थी और घनश्याम जी ने अपने करियर की शुरुआत की थी उन्होंने अपने जीवन में अभी लगभग 200 से अधिक फिल्में और 250 से ज्यादा गुजराती और हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है.कितनी संपत्ति के मालिक हैं आप भी जान कर हैरान हो जाएंगे और उनके जिंदगी शुरू  से काफी संघर्षों से भरी थी.

₹3 से एक्टर घनश्याम ने कमाई शुरू की थी.

एक्टर घनश्याम नायक जब छोटे थे तब टीवी की दुनिया में अभिनय का हिस्सा बने थे.उन्हें घंटों काम करने के बाद उस समय केवल ₹3 मिला करते थे.लेकिन उन्होंने संघर्ष भरे समय में हार न मानकर मेहनत और लगन से आगे बढ़ने की ठान ली.एक्टर घनश्याम ने 1960 और 70 के दशक में उनकी कमाई ₹90 तक पहुंच गई. यह शूट 3 दिन तक चलता था. वह दिन भी आ ही गया जब घनश्याम गुरु नायक ने फिल्म और सीरियल में गाना गाना शुरू कर दिया और उसके लिए उन्हें 1000 रुपए मिलना शुरू हो गए.

 

फिल्मों में अवसर मिले और बड़े दिग्गज अभिनेताओं के साथ अभिनय किया नटू काका उर्फ़ घनश्याम नायक ने कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया.उन फिल्मों में बेटा, लाडला,क्रांतिवीर,बरसात,घातक,चाइना गेट, हम दिल दे चुके सनम, लज्जा,तेरे नाम,खाकी और चोरी चोरी जैसी फिल्मों में अभिनय किया.फिल्मों में अभिनय करने की फीस भी बढ़ गई लाखों में वह फीस लिया करते थे. तारक मेहता उल्टा चश्मा से भी एक्टर घनश्याम नट्टू काका को लाखों की कमाई थी एक शो के हीं वह लाखों रुपए लिया करते थे.

करोड़ों की संपत्ति के मालिक थे.

खबरों के अनुसार एक्टर घनश्याम के पास करोड़ों की संपत्ति है उनके पास 72 करोड की शुद्ध संपत्ति मौजूद है जिसको उन्होंने अपने पीछे छोड़ा है.एक्टर घनश्याम के बहुत से बिजनेस भी थे जो उनके परिवार वाले  संभालते हैं. एक दो रुपए से शुरू हुई थी जो कमाई आज करोड़ों के मालिक थे घनश्याम अच्छी लाइफ स्टाइल जीने की आदत हो गई थी.

एक्टर घनश्याम गले के कैंसर से पीड़ित थे और कई बार सर्जरी करवाई लेकिन ऊपर वाले को कुछ और ही मंजूर था. 78 वर्ष की आयु में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *