बॉलीवुड (Bollywood)

जिस देश से शाहरुख है उस पर है भरोसा कहकर ट्रैवल एजेंट ने मिस्र में भारतीय की मदद, अब SRK ने भेजा गिफ्ट

हम आपसे बात करेंगे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के किंग खान शाहरुख खान जो कि बॉलीवुड में अपनी कठिन मेहनत और परिश्रम एक्टिंग के द्वारा जो मुकाम हासिल कर चुके हैं. जिसको हर किसी के पाने की चाहत रहती है. शाहरुख खान ने बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में ही नहीं हॉलीवुड में भी काफी नाम कमाया है.काफी नाम और शोहरत कमाने के बाद आज शाहरुख खान लाखों दिलों की धड़कन बन चुके हैं.आज हम शाहरुख खान से जुड़े एक शानदार किस्से को बयान करने जा रहे हैं. जहां विदेश में शाहरुख खान का नाम लेकर यह कहते हुए हमारे देशवासी की मदद की थी आप शाहरुख के देश से हो? तो आइए हम आपसे इस विषय पर चर्चा करते हैं विस्तार पूर्वक.

 

आपको बता दे यह मामला मिस्र में सामने आया.खबरों के अनुसार एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के एक फैन ने एक भारतीय प्रोफेसर की यह कहते हुए सहायता की थी कि वह शाहरुख खान के देश से हैं. इसलिए उन्हें उन पर पूरा भरोसा है. King Khan के इस फैन से प्रोफेसर इतनी खुश हुई कि सोशल मीडिया पर उन्होंने इस बात का खुलासा किया और तेजी से इस बात की चर्चा हर तरफ होने लगी और शाहरुख के इस विदेशी फैन भी चर्चा मे आ गया.

 

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के सुपरस्टार शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग की बात की जाए तो सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के करोड़ों फैन हैं. जो उनकी एक झलक पाने को हमेशा ही उत्सुक रहते हैं. ऐसा कई बार देखा गया है कि जब भी शाहरुख खान (SRK) विदेशी ट्रिप पर होते हैं. तब फैन उन्हें घेर लेते हैं और उनका दिलो जान से स्वागत भी करते हैं. वही मिस्र में भी शाहरुख खान की काफी ज्यादा तगड़ी फैन फॉलोइंग देखने को मिली. मिस्र में शाहरुख खान के एक फैन ने उनके लिए अपनी मोहब्बत और प्रेम का सम्मान रखते हुए एक भारतीय की ऐसी मदद की कि वह चर्चा में आ गया और यह घटना हाल ही में हुई है.मिस्र में एक प्रोफेसर की मदद की इस मिश्र वासी फैन ने. अब एक्टर शाहरुख खान ने अपने इस फैन के प्यार और सम्मान की कद्र करते हुए अपने फैन को तोहफा भेजा है.अपने इसी फैन को अब शाहरुख खान ने एक खास तोहफा भेजा है.


प्राप्त जानकारी के अनुसार आपको बता दें  मिस्र में एक्टर शाहरुख खान के एक फैन ने एक भारतीय प्रोफेसर की यह कहते हुए मदद की थी,”वह शाहरुख खान के देश से हैं इसलिए उन्हें उन पर पूरा भरोसा है”King khan के इस फैन से प्रोफेसर इतनी खुश हुई कि सोशल मीडिया पर उन्होंने इस बात का जिक्र किया और देखते ही देखते हर तरफ शाहरुख के इस विदेशी फैन की चर्चा होने लगी.

इस दिल को छुलेने वाले प्यार भरे भरोसे वाले शब्दों ने सभी के दिल को छू लिया. आपको बता दें एक्टर शाहरुख का यह फैन मिस्र का एक ट्रैवल एजेंट है. जिसने बिना पैसे लिए एक भारतीय महिला के लिए टिकट बुक किया क्योंकि वह “Sharukh Khan के देश से आई थी”.ऐसे में अब बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने ट्रैवल एजेंट और उनकी बेटी को अपने ऑटोग्राफ के साथ अपनी एक तस्वीर भेजी है.यह महिला का नामअश्विनी देशपांडे है. इस महिला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर इस घटना का जिक्र करते हुए कहा, “मिस्र में एक ट्रैवल एजेंट को पैसे ट्रांसफर करने की जरूरत थी. ट्रांसफर में दिक्कत आ रही थी. उन्होंने कहा,आप शाहरुख खान के देश से हैं.

 

मुझे आप पर भरोसा है. मैं बुकिंग कर दूंगा.आप मुझे बाद में भुगतान करें. कहीं और के लिए मैं ऐसा नहीं करूंगा. लेकिन शाहरुख खान के लिए कुछ भी”. यह शब्द अपने आप में ही काफी सम्मान पूर्वक है.इस ट्वीट के सामने आने के बाद यह ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. और अब एक्टर शाहरुख खान ने अपने इस फैन के लिए कुछ खास उपहार भेज दिया. जिससे हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है. एक और ट्विटर अपडेट के द्वारा देशपांडे ने इस दिल को छू लेने वाली कहानी सभी के साथ शेयर की. पोस्ट में लिखा था,”इस कहानी का बेहद सुखद अंत. शाहरुख खान द्वारा हस्ताक्षरित 3 तस्वीरें आज आईं, एक मिस्र के ट्रैवल एजेंट के लिए सबसे अच्छे संदेश के साथ, एक उनकी बेटी के लिए और एक मेरे लिए केतकी वर्मा धन्यवाद”मिस्र में अपने फैन को एक्टर शाहरुख खान ने ये गिफ्ट भेजा है.(फोटो साभारः ट्विटर @AshwDeshpande) शाहरुख खान के इस कदम से उनके फैन भी बेहद खुश हैं. देशपांडे के ट्वीट पर कमेंट करते हुए यूजर SRK की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा,”केवल बॉलीवुड के राजा बल्कि दिलों के राजा भी”. वह जानते हैं कि उनका एक छोटा सा काम उनके फैंस के लिए जिंदगी भर की याद कैसे बन सकता है.एक्टर शारुख के फैन लगातार उनके इस काम की तारीफ कर रहे हैं. एक्टर शाहरुख खान के इस तरह आभार व्यक्त करने और अपनी फोटो ऑटोग्राफ के साथ अपने फ्रेंड के लिए भेजने के लिए अनोखा अंदाज काफी ज्यादा पसंद आ रहा है फैन्स और सोशल मीडिया यूजर्स को.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top