News

ट्रम्प की तबियत ख़राब,क्या है खबर की सच्चाई

दुनिया भर में करोना वायरस से लाखों-करोड़ों लोग प्रभावित हो रही हैं जिसमें कई बड़ी-बड़ी हस्तियां भी शामिल है अब वह बॉलीवुड से हो या राजनीति से या बिजनेस से. फिलहाल हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं, जिस किसी का सुनकर आप हैरान हो जाएंगे दरअसल अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप को लाख सिक्योरटी की और ध्यान रखने के बाद भी कोरोनावायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है, सूत्रों की माने तो कोरोनावायरस के कारण ट्रंप की हालत चिंताजनक बताई जा रही है.अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सहयोगी ने बताया कि उनको सांस लेने में तकलीफ हो रही है और वह काफी थक गए हैं.
शुक्रवार को ट्रम्प ने एक ट्वीट करके बताया था कि वह और उनकी पत्नी करोना संक्रमित हो गए हैं जिसके बाद उनको और उनकी पत्नी को हेलीकॉप्टर से वाशिंगटन में वॉल्टन रीड नामक सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी पूरी तरह से देखभाल हो रही है अब सुनने में आया है कि ट्रंप की हालत चिंताजनक है.

एक तरफ जहां ट्रंप और व्हाइट हाउस की तरफ से यह कहा गया था कि ट्रंप और उनकी पत्नी ठीक हैं वहीं अब एक न्यूज़ चैनल सीएनएन ने दावा किया है कि उनको सांस लेने में तकलीफ हो रही है.

सीएनएन ने एक टीवी शो के दौरान अपने एक संवाददाता से बात की, जो कि व्हाइट हाउस में है, संवाददाता के अनुसार वाइट हाउस में सभी अपने राष्ट्रपति को लेकर काफी चिंता में पाई जाती है सीएनएन ने दावा किया है एक तीसरे सूत्र के अनुसार डॉनल्ड ट्रंप की हालत उनकी पत्नी मेलानिया से ज्यादा गंभीर है.


दरअसल डॉनल्ड ट्रंप के एक सलाहकार 15 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव निकली थी, जिसके बाद 24 घंटे से भी कम समय में अमेरिका के सांसद सरकारी अधिकारी तकरीबन 15 पॉजिटिव आ चुके हैं, व्हाइट हाउस के एक अधिकारी के अनुसार यह सभी शनिवार को व्हाइट हाउस में एक समारोह के दौरान आए थे ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top