Breaking News
Home / बॉलीवुड / तारक मेहता की दयाबेन से लेकर कोमोलिका तक कर चुकी हैं बी ग्रेड फिल्मों में काम,जानिए इनकी कहानी

तारक मेहता की दयाबेन से लेकर कोमोलिका तक कर चुकी हैं बी ग्रेड फिल्मों में काम,जानिए इनकी कहानी

टीवी इंडस्ट्री के कई ऐसे कलाकार हैं जो लोगों के दिलों पर अपने अभिनय के कारण राज करते हैं। इनके ठाठ देख कर यह कोई भी नही कह सकता कि इनका जीवन संघर्ष में बीता है,और इन्होंने यह मुकाम पाने के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ी होगी। आज हम आपको टीवी इंडस्ट्री की ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने यह मुकाम हासिल करने से पहले अपने करियर में बी ग्रेड फिल्मों में भी काम किया है।

दिशा वकानी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की भूमिका निभाने वाली दिशा इंडस्ट्री का एक मशहूर नाम हैं। दया को उनके चुलबुले स्वभाव के लिए हर घर में जाना जाता है। लेकिन ये फेम इन्हें आसानी से मिली है,इसे पाने के लिए दिशा को हिंदी बी ग्रेड फिल्मों में भी काम करना पड़ा था।

अर्चना पूरण सिंह

कई सारे रियलटी शो में जज की भूमिका निभा चुकी अर्चना पूरण सिंह कॉमेडी की दुनिया मे बहुत मशहूर हैं। द कपिल शर्मा शो में इनको जज की भूमिका निभाते हुए देखा जा रहा है। अर्चना ने अपने करियर के शुरुआती समय मे बी ग्रेड फिल्मों में भी काम किया है। इन्होंने शेखर सुमन के साथ इंटिमेट सीन भी किया था।

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई ने कलर्स के सीरियल उतरन से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था। रश्मि बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट भी थी। करियर के शुरुआती दौर में रश्मि ने बी ग्रेड फिल्मों में काम किया है।

समीर कोचर

टीवी के जाने पहचाने एक्टर समीर कोचर को कई सीरियल में देखा जा चुका है। अपने करियर की शुरुआत में इन्होंने बी ग्रेड फिल्मों में भी काम किया है। फ़िल्म एक से मेरा क्या होगा में इन्हें हॉट्स सीन करते हुए देखा जा चुका है।

सना खान

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सना खान टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले बी ग्रेड फिल्मों में काम किया है। सना हाई सोसाइटी और पीक जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है।

उर्वशी ढोलकिया

एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल कसौटी जिंदगी में उर्वशी ढोलकिया ने कमौलिका का किरदार निभाया था। उर्वशी बिग बॉस 6 की विनर रहीं थीं। उर्वशी बी ग्रेड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *