Breaking News
Home / मनोरंजन / साथ निभाना साथिया की राशि अब बन चुकी है एक बच्ची की मां ,इंडस्ट्री से दूर अब बिता रही है है ऐसी जिंदगी

साथ निभाना साथिया की राशि अब बन चुकी है एक बच्ची की मां ,इंडस्ट्री से दूर अब बिता रही है है ऐसी जिंदगी

आज हम आपसे टीवी पर्दे की मशहूर अदाकारा के बारे में बात करने जा रहे हैं. टीवी का मशहूर शो साथ निभाना साथिया काफी लोकप्रिय शो रहा दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आया. इस शो में सभी किरदारों का अपना एक अहम रोल था. सभी ने अपनी भूमिकाएं अच्छे से निभाएई.

वही हम सीरियल साथ निभाना साथिया के किरदार राशि की बात करें तो उन्होंने भी अपने किरदार से दर्शकों का दिल जीता शानदार अभिनय किया. रुचा ने अपने अभिनय के दम पर घर-घर मशहूर हो गई है.रुचा 35 वर्ष की हो चुकी हैं एक्ट्रेस रुचा का जन्म 8 फरवरी वर्ष 1986 को मुंबई में हुआ था.रूचा को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था.

रूचा ने 26 जनवरी 2015 कोअपने बॉयफ्रेंड राहुल जगदाले से शादी करने का निर्णय ऐसे समय में लिया जब एक्ट्रेस रुचा का कैरियर पीक पर था.लेकिन उन्होंने साथ निभाना साथिया सीरियल को बीच में ही छोड़ने का निर्णय लिया. शादी के बंधन में बंधने के बाद रुचा हसब्निस ने पूरी तरह अपने परिवार और अपने पति पर ध्यान दिया.

फिर रुचा ने महाराष्ट्रीयन तरीके से शादी की थी.शादी के 4 वर्ष बाद 2019 में रुचा ने बेटी को जन्म दियाऔर शादी करने के बाद वह अब इंडिया से बाहर रहती हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि आप ने अपने करियर को पिक पॉइंट पर अलविदा क्यों कह दिया था.तब उन्होंने कहा इसे मै मेरा कैरियर बनाने का कोई भी मन नहीं था यह सिर्फ मेरा एक पैशन था.जिसको मैं बचपन से ही एक्टिंग करना चाहती थी और मैंने अपना सपना पूरा किया.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *