Breaking News
Home / बॉलीवुड / टीवी के इन सितारों ने पैसा ना होने की वजह से झेली है परेशानिया ,एक ने तो बेच दिया था अपना जिस्म

टीवी के इन सितारों ने पैसा ना होने की वजह से झेली है परेशानिया ,एक ने तो बेच दिया था अपना जिस्म

दोस्तों बॉलीवुड की दुनिया चकाचौंध की दुनिया है, यहां किसके जीवन में क्या चल रहा है यह किसी को पता नहीं चलता, चमकते चेहरे थिरकते जिस्म के पीछे कौन कौन कितना दुखी है यह कहना मुश्किल है,सितारों को चाहने वाले मुझे लड़की भी लाइव देख कर यह पता नहीं लगा सकते कि उनके जीवन में क्या दुख है और वह कितने दुखी हैं, जब के लोग सोचते हैं कि इनके जीवन से दूर-दूर तक नाता नहीं है, पर दोस्तों यह बात पूरी तरह से सही नहीं है क्योंकि दुख और सुख इंसान के जीवन का हिस्सा है और कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इन सब से गुजर चुके हैं, आज हम आपको ऐसे ही कुछ एक चीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने आर्थिक तंगी का सामना किया और उसे बुरे वक्त मै कई काम भी किये.तो चलिए जानते है इन सलेब्स के बारे मे.

उर्वशी ढोलकिया –


टेलीविज़न के सबसे लोगप्रिय धारावाहिको में से एक ”कसूती ज़िन्दगी की”में कोमोलिका का किरदार निभाकर घर घर में अपनी पहचान बनाने वाली उर्वशी को आज कौन जनता है,पर उर्वशी ढोलकिया का जीवन इतना आसान नहीं था,उन्होंने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया है। आपको बताते उर्वशी के दो बेटे है जो अब काफी बड़े हो चुके है, पर उर्वशी ने अकेले दम पर इनकी परवरिश की है। ऐसे में शो खत्म होने के बाद से ऐसा भी वक्त आया था जब उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था। हालांकि उर्वशी इन उलझनों से घबराईं नहीं और मेहनत कर अपनी परेशानी दूर की।
अमित साध –


छोटे परदे से लेकर बड़े परदे तक अपनी छाप छोड़ने वाले अमित साद अपनी प्रतिमा साबित कर चुके हैं। हालांकि उनके जीवन में एक समय ऐसा आया था जब उनके सारे पैसे खत्म हो गए थे। अमित ने बताया था कि अभिनय में करियर बनाने के चलते उन्हें अपनी बाइक और कुछ कीमती सामान बेचना पड़ा था। इसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे को अलविदा कहकर बड़े पर्दे का रुख किया था।

श्वेता बासु प्रसाद –


‘मकड़ी‘ फिल्म में बच्ची का रोल जिस लड़की ने किया था वो श्वेता बासु थी, श्वेता बसु प्रसाद को ज़्यादा काम नहीं मिला ,और आर्थिक तंगी से गुज़ारना पड़ा। मुसीबत इतनी पढ़ी की उनका नाम देह व्यापार में भी सामने आया था। इस पर उनका कहना था कि पैसी की कमी के कारण उन्हें ये सब करना पड़ा क्योंकि उनके लिए सभी रास्ते बंद हो चुके थे। लेकिन समय बदल गया है और आज वो अपने अतीत को भुलाकर अभिनय में किस्मत आज़मा रही है ।
शिल्पा शिंदे –


छोटे पर्दे पर अंगूरी भाभी बनकर घर घर मशहूर हुईं शिल्पा शिंदे भी आर्थिक तंगी का सामना कर चुकी हैं।शो ‘भाबी जी घर पर हैं‘ में प्रोड्यूसर विकास गुप्ता के साथ पेमेंट को लेकर हुए विवाद के चलते उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। इसके बाद उन्होंने शो को छोड़ दिया था । ‘भाबी जी घर पर हैं‘ के अलावा शिल्पा ने ‘बिग बॉस11′ ना सिर्फ भाग लिया बल्कि इसको जीता भी.

दृष्टि धामी –


दृष्टि धामी टेलीविज़न का जाना माना नाम है,पर इनको भी पैसों की कमी झेलनी पड़ी थी। ‘मधुबाला एक इश्क एक जुनून‘ के दौरान दृष्टि की करीब 36 लाख रुपये की पेमेंट रोकी गई थी जिसके चलते उन्होंने सिंटा में इसके खिलाफ उन्होंने केस दर्ज करवाया था। दृष्टि ‘दिल मिल गए‘, ‘गीत हुई सबसे पराई‘, ‘एक था राजा एक थी रानी‘, ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का‘ जैसे शो में काम कर चुकी हैं,हलाकि दृष्टि ने कई सीरियल किये और वो आज एक जानी मानी अभिनेत्री है ।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *