Breaking News
Home / मनोरंजन / 9 टीवी एक्टर जिन्होंने बॉलीवुड मूवी मे काम करने से साफ़ मना कर दिया !

9 टीवी एक्टर जिन्होंने बॉलीवुड मूवी मे काम करने से साफ़ मना कर दिया !

बॉलीवुड सबसे बड़ी फिल्म उद्योगों में से एक है; इसमें कोई शक नहीं है। यह हर साल लगभग एक हजार फिल्में बनाता है। लोगों को बॉलीवुड फिल्म में अभिनय करने का सपना है और निश्चित रूप से, अधिकांश कलाकार जो टीवी उद्योग में हैं, वास्तव में किसी बॉलीवुड फिल्म में काम करने का अवसर पाने के लिए उत्सुक हैं।

सुशांत सिंह राजपूत, मौनी रॉय आदि जैसे अभिनेताओं ने अंततः टीवी उद्योग में पहले प्रयास करने के बाद बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है, और अब अच्छा कर रहे हैं। लेकिन, सिक्का हमेशा सिर नहीं दिखाता है, क्या यह है? कुछ टीवी कलाकार ऐसे हैं जिन्होंने बॉलीवुड से एक समर्थक की तरह स्पष्ट रूप से प्रस्तावों को अस्वीकार कर दिया है। उनमें से कुछ का मानना ​​है कि वे इसके लिए तैयार नहीं हैं, बड़े पैमाने पर स्वागत और इसके साथ आने वाली हर चीज के लिए, और कुछ स्टारडम और कम्फ़र्ट ज़ोन में रहना चाहते हैं जो उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में काम करके हासिल किया है।

आज हम आपके लिए ऐसे एक्टर्स की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्होंने बॉलीवुड के ऑफर को ठुकरा दिया है!

1. अंकिता लोखंडे

Pavitra Rishta से अर्चना को याद करें जो ZeeTV पर प्रसारित हुई थी? वह अंकिता लोखंडे हैं, जो अपने समय की टीवी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह शो झलक दिखला जा (S04) में अपनी भागीदारी के लिए भी जानी जाती है जो सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक डांस रियलिटी शो है।

उसने बॉलीवुड के कई ऑफर ठुकरा दिए हैं। इसके बाद उन्होंने अपनी पहली फिल्म बॉलीवुड मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी से डेब्यू किया । फिल्म 2019 में रिलीज़ हुई, जहाँ उन्होंने झलकारीबाई की भूमिका निभाई।

2. शहीर शेख

वह पेशे से वकील हैं, लेकिन वर्तमान में एक टेलीविजन अभिनेता के रूप में काम कर रहे हैं, जो भारतीय रियलिटी शो, स्प्लिट्सविला के कारण प्रसिद्धि के लिए बढ़ गए। वह कुछ रंग प्यार के ऐसे भी और महाभारत जैसे शो में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्ध हैं । उन्होंने बॉलीवुड में भूमिकाओं को अस्वीकार कर दिया क्योंकि उन्हें लगता है कि बॉलीवुड फिल्मों में छोटी भूमिकाएं करने की तुलना में अच्छी टीवी श्रृंखला करना बेहतर है।

3. अदा खान

बेहेनिन शो के लिए काम शुरू करने के बाद कई बॉलीवुड ऑफर उनके साथ आए, जहां उन्होंने आकाशी की भूमिका निभाई। उन्होंने अमृत ​​मंथन, नागिन, परदेस में है मेरा दिल और पिया बसंती रे जैसे अन्य शो भी किए हैं । उसने यह कहते हुए सभी प्रस्तावों को अस्वीकार कर दिया कि वह उद्योग के लिए तैयार नहीं थी, इसके बाद वह ऐसा करेगी जब उसे लगेगा कि वह तैयार है।

4. मोहित रैना

एक अचूक व्यक्तित्व, मोहित रैना के रूप में अपने किरदार के लिए तत्काल प्रसिद्धि प्राप्त की महादेव में महादेव: देवो Ke देव है कि चैनल लाइफ ओके प्रसारित किया गया। उन्हें बिपाशा बसु द्वारा क्रिएचर 3 डी में एक भूमिका की भी पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया क्योंकि वे टीवी उद्योग में बने रहना चाहते थे। हालांकि, उनकी शानदार भूमिका के लिए, 2019 में रिलीज़ हुई फिल्म यूआरआई: द सर्जिकल स्ट्राइक में उन्हें काफी सराहना मिली ।

5. द्रष्टि धामी

लोगों के लिए उसे पहचानना मुश्किल है क्योंकि वह टीवी शो में बहुत लोकप्रिय है। उनके सर्वश्रेष्ठ शो में दिल मिल गए, गीत – हुई सब पियरी, मधुबाला – एक इश्क एक जूनून और एक था राजा एक थी रानी शामिल हैं। फिल्म में, सिंघम रिटर्न्स, उन्हें अजय देवगन के साथ मुख्य भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया क्योंकि उन्होंने अपने शो मधुबाला को पहली प्राथमिकता के रूप में लिया ।

6. जय सोनी

धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान, ससुराल गेंदा फूल और संस्कार – धरोहर अपनो की जैसे शो में उनके अभिनय के लिए लोकप्रिय हैं । उन्होंने 2003 में दिल मांगे मोर से अपनी पहली फिल्म के बाद बॉलीवुड की पेशकशों को बंद करना शुरू कर दिया । उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा कि उन्हें जो पेशकश की गई थी, उससे वह खुश नहीं थे। जब तक उनकी स्क्रीन उनके हैं, उन्हें कैमियो करने में कोई समस्या नहीं है और उन्हें अन्य अभिनेताओं के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने की उम्मीद नहीं है।

7. कपिल शर्मा

कपिल शर्मा एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त टॉक शो होस्ट हैं जो कॉमेडी में भी काफी अच्छे हैं। उन्होंने अपनी फिल्म किस किस को प्यार करूं से बॉलीवुड में पदार्पण किया लेकिन फिर उन्होंने बॉलीवुड से ऑफर ठुकराना शुरू कर दिया। उन्होंने फिल्म बैंक चोर में अभिनय करने के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है क्योंकि उनका कार्यक्रम पहले से ही बहुत तंग था।

8. करण टैकर

उनका लुक पूरे देश में तब छा गया, जब वे पहली बार वीरेन्द्र वढेरा के रूप में शो एक हज़ारों में मेरी बहना है में दिखाई दिए । वह एक प्रतिभाशाली अभिनेता, फैशन मॉडल, और एक प्रभावशाली व्यक्ति है। यह अफवाह थी कि करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में करण को भूमिका देने की पेशकश की गई थी , लेकिन उन्होंने यह कहकर अफवाहों का खंडन किया कि वह नहीं हैं।

9. मृणाल ठाकुर

मृणाल ने कुमकुम भाग्य में अभिनय किया और उनके अभिनय कौशल आमिर खान और आदित्य चोपड़ा को प्रभावित करने के लिए काफी सभ्य थे, और इसलिए वे चाहते थे कि वह उनकी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में अभिनय करें, लेकिन उन्होंने भूमिका से इनकार कर दिया था और उन्होंने तब फातिमा सना शेख का अभिनय किया था। लेकिन उन्होंने सुपर 30 में ऋतिक रोशन के साथ काम किया और वास्तव में अच्छा काम किया।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *