Breaking News
Home / बॉलीवुड / जब बॉयफ्रेंड था साथ तो अपने होश तक खो बैठी थी ट्विंकल खन्ना पर जो हुआ वह वाकई चौंकाने वाला था……

जब बॉयफ्रेंड था साथ तो अपने होश तक खो बैठी थी ट्विंकल खन्ना पर जो हुआ वह वाकई चौंकाने वाला था……

आज हम आपसे ऐसे विषय पर बात करने जा रहे हैं जिसका लोगों ने भी एक दिन बना दिया है,जैसे के लोग आजकल वैलेंटाइन डे मनाते हैं प्यार का दिन सेलिब्रेट करने के लिए.अपने प्यार के साथ समय बिताने के लिए वह कुछ भी करते हैं,उस दिन को उस वक्त को स्पेशल बनाने के लिए बहुत कुछ करते हैं और स्पेशल बनाना चाहते हैं उन यादों को समेट कर अपने साथ रखना चाहते हैं। वहीं आज हम आपसे अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना के बारे में बात करने जा रहे हैं ऐसे बहुत से बॉलीवुड स्टार सर जिनकी कहीं ना कहीं कोई ना कोई लव स्टोरी जरूर रही है. हम आपको बता दें ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की खूबसूरत अदाकारा में से एक हैं, और उनकी बरसात फिल्म जो कि बॉबी देओल के साथ उन्होंने की थी जिसमें बहुत प्यारे खूबसूरत लगी और उनकी एक्टिंग भी दमदार थी,और उनकी यह फिल्म हिट साबित हुई थी. लेकिन अब ट्विंकल खन्ना ने खुद को फिल्मी दुनिया से अलग कर लिया है और अब वह प्रोड्यूस करने और मैगजीन में आर्टिकल लिखने का काम करती हैं. अब जब वैलेंटाइन डे प्यार के दिन मनाने की बात कर रहे हैं, तो हम आपको बता दें अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना का भी एक बॉयफ्रेंड हुआ करता था. जिसको वह बहुत पसंद करती थी.

यह बात खुद टिंकल खन्ना ने अपने आर्टिकल में बताई है कि स्कूल के दिनों में वह एक लड़के से प्यार करती थी एक बार वह क्लास रूम में बॉयफ्रेंड के साथ बंद हो गई थी,तब दोनों क्लास रूम की खिड़की से कूदकर बहुत मुश्किल से बाहर निकल पाए थे. ट्विंकल ने लिखा है कि वह बेंच पर मेरे बगल में छिप गया, हम दोनों के पैर आपस में टकराए वह प्यारा था सुंदरता उसके चेहरे का नाक नक्शा अच्छा था वह एक आदर्श की तरह दिखता था। हम लोग एक दूसरे में इतना खो गए थे कि क्लास में ही लॉक हो गए थे,उन्होंने लिखा दरअसल प्यार में खोए हमको इस बात का अंदाजा ही नहीं हुआ कि स्कूल की छुट्टी हो गई है, और हम दोनों क्लास मे हीं बैठे हैं,ट्विंकल ने कहा कि अब उन्हें वह लड़का मिले तो शायद वह उसे पहचान भी नहीं पाएंगी. आपको बता दें कि ट्विंकल ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद 1995 में बॉबी देओल के साथ फिल्म बरसात से बॉलीवुड में शुरुआत की थी। पहली फिल्म तो उनकी हिट रही लेकिन उनकी एक्टिंग करियर बॉलीवुड फिल्में दुनिया में ज्यादा नहीं चल पाया.अक्षय कुमार के साथ फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी में साथ काम करते वक्त दोनों एक दूसरे के करीब आए.

आपको बता दें अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया. उस दौरान ट्विंकल कि फिल्म मेला रिलीज होने वाली थी, लेकिन ट्विंकल ने अक्षय खन्ना के सामने अपनी बात रखी और कहा मेला फिल्म अगर फ्लॉप हुई तो मैं तुमसे शादी करलूँगी । फिल्म मेंला रिलीज हुई और सुपर फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार से 2001 में शादी कर ली कपल के दो बच्चे हैं एक बेटा आरव और बेटी नितारा. आपको बता दें जब वह ट्विंकल खन्ना ने शादी के लिए हां कर दी तब अक्षय शादी के लिए हाथ मांगने के लिए उनकी मां डिंपल कपाड़िया के पास उनका हाथ मांगने गए. लेकिन डिंपल कपाड़िया ने एक शर्त रखी थी कि दोनों को साल भर तक लिव इन रिलेशन में रहना पड़ेगा अगर सब कुछ ठीक रहा, तब दोनों एक दूसरे के साथ शादी कर सकते हैं.

आपको बता दें ट्विंकल खन्ना ने अब तक अपने कैरियर में सिर्फ 15 फिल्मों में काम किया है वह आखिरी बार फिर लव के लिए कुछ भी करेगा में नजर आई थी जो 2001 में रिलीज हुई थी. वहीं अगर हम अक्षय कुमार के फ़िल्मी कैरियर की बात करें तो वह अभी भी फिल्मों में एक्टिव हैं. उनकी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी, बेलबॉटम,अंतरंगी रे, रामसेतु, रक्षाबंधन पृथ्वीराज आदि हैं उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी 2 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *