अवर्गीकृत

इन 6 सितारो से उनके पड़ोसी रहते हैं परेशान, नंबर 6 कॉरिडोर मे घूमता था कपड़ो के !

बॉलीवुड के कलाकार कभी अपनी फिल्मों के जरिये सुर्खिया बटोरते हैं तो कभी कुछ और कारणों से चर्चा में बने रहते हैं। सिनेमा जगत के कुछ ऐसे भी सितारें हैं जो आज बॉलीवुड पर राज करते हैं ,और कुछ अपनी पहचान बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं। पर इन सितारों की कुछ एक आदतें इनके आस पड़ोस में रहने वाले लोगों को परेशान कर देती हैं

आज हम बताने जा रहे हैं उन कलाकारों के कारण जिनके आदतों से इनके आस पड़ोस वालों को भी समस्या जो जाती जी। तो आज हम उन सितारों के बारे में बताएंगे। तो आइए जानते हैं इन कलाकारों के नाम।

करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो, यानी करीना कपूर 38 साल की हो चुकी है,करीना आज भी बेहद खूबसूरत दिखाई देती हैं।लोग इन्हें इनके अभिनय के लिए पसंद करते हैं। पर करीना के पड़ोसी इनको लेकर बहुत परेशान चलते है। पिछले दिनों करीना ने अपने घर मे पार्टी दी थी, यह पार्टि देर रात तक चली। करीना के पड़ोसियों ने पार्टी की शिकायत पुलिस में की तब जाकर इस पार्टी पर रोक लग सका।

प्रीती जिंटा

साल 2015 में प्रीति जिंटा के खिलाफ कानूनी करवाई क्यों थी। प्रीति पार्टी पार्क या बाहर कही भी जाति हैं । ऐसे प्रीती अब जहां भी जाति हैं इनके बाउंसर इनके साथ ही चलते हैं ।जब तक प्रीती गार्डन में होती है तो बच्चों को भी वहां नही खेलने दिया है।जिस कारण लोगो को समस्या होते रहती है इनसे।

शाहिद कपूर

कबीर सिंह यानी कि शाहिद कपूर, आज कल शाहिद कपूर के घर की मरम्मत का काम चल रहा है। इसके कारण इनके पड़ोसी इनसे परेशान चल रहे है। आस पास के लोगो ने मिल कर एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी, ईनके यहां काम करने वाले मजदूर पड़ोसी के दीवार पर पेशाब कर के भी उन्हें परेशान कर रहे हैं।

शक्ति कपूर

कलाकार शक्ति कपूर के खिलाफ उनके पड़ोसियों ने शिकायत की थी कि उन्होंने लिफ्ट में पेशाब कर दिया और फिर कॉरिडोर में नंगे घूम रहे थे। इस कि शिकायत उनके पड़ोसियों ने थाने में दर्ज करवा दी थी। बाद में शक्ति ने सभी से माफी मांगी थी।

ऐश्वर्या राय

जब ऐश्वया राय और सलमान खान का अफेयर चल रहा था तब ये ऐश्वर्या के पड़ोसी काफी परेशान रहते थे। उन दिनों सलमान के कारण ऐश्वर्या को पड़ोसियों की शिकायत का कारण बनना पड़ा। ऐश्वर्या के खिलाफ उनके पड़ोसियों ने एफआईआर भी दर्ज करवाई थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top