अवर्गीकृत

Amazon Prime Video अब भारत में फिल्में करेगा Co-produced, अक्षय कुमार स्टारर ‘राम सेतु’ के साथ होगी शुरुआत

आपको बतादे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो ने एक बड़ा ऐलान किया है. अमेजॉन अब भारत में बनने वाली उन फिल्मों को.को प्रोड्यूस करेगा जो डायरेक्ट सिनेमाघरों में रिलीज होती है. इसकी शुरुआत अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म रामसेतु से होने वाली है. इस फिल्म में प्राइम वीडियो ने कैप ऑफ गुड फिल्म एबडेसिया एंटरटेनमेंट और लायका प्रोडक्शन के साथ मिलकर सह निर्माण करने की घोषणा की है. प्राइम वीडियो की सह निर्मित यह पहली फिल्म होगी जो प्लेटफार्म से पहले सीधे सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

रामसेतु फिल्म अक्षय कुमार की बड़ी फिल्म है.जिसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी है.अक्षय के अलावा फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस नुशरत भरुचा भी मेन रोल में है. आपको बता दें चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने अक्षय कुमार को यशराज बैनर की फिल्म पृथ्वीराज में निर्देशित किया है जो इसी साल दीपावली पर रिलीज होने को है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म की शूटिंग का मुहर्त 18 मार्च को अयोध्या में किया जाएगा. फिल्म में अक्षय कुमार भगवान राम के अस्तित्व की खोज करते हुए नजर आएंगे. जबसे अक्षय की इस फिल्म का ऐलान हुआ है. दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित है. अक्षय कुमार इस तरह का रोल फिल्म में पहली बार निभाते नजर आएंगे.

रामसेतु की शूटिंग डेट फाइनल हो चुकी है अब अक्षय कुमार अप्रैल से इस प्रोजेक्ट की शुरुआत करेंगे. बहुत जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. देश के अलग-अलग हिस्सों में फिल्म की शूटिंग होगी.अक्षय ने दिवाली पर इस फिल्म की घोषणा की थी. उन्होंने लिखा था. इस दिवाली भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगो युगो तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए.

एक ऐसा सेतु बनाये जो आने वाली पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखें. इसी प्रयास को आगे बढ़ाते हुए हमारा भी एक छोटा सा संकल्प है रामसेतु आप सब को दीपावली की शुभकामनाएं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top