अवर्गीकृत

कंगना को नेपोटिज़म से भी ज़यादा बुरी लगती है यह चीज…

हम आपको बता दें बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत को कौन नहीं जानता बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत के सेना किसी कारणवश चर्चा का विषय बनी रहती हैं. आज हम आपको कंगना राणावत के बारे में बताने जा रहे हैं.कंगना राणावत बॉलीवुड में टॉप स्टार्स की लिस्ट में उनका नाम शामिल है.सोना राणावत आजकल अपने ट्वीट के वजह से काफी चर्चा में रहती हैं. आपको बता दे आए दिन कोई ना कोई ट्वीट की वजह से कंगना राणावत का नाम चर्चा में आ ही जाता है.और किसी भी विवाद में कंगना का नाम सबसे आगे रहता है.अब फिर से एक और विवाद को लेकर कंगना राणावत चर्चा में आ गई है।

आपको बता दें अभी कुछ समय पहले कंगना राणावत ने नेपोटिज्म और फिल्म माफिया को लेकर बहुत कुछ कहा था, और इसी बात को लेकर कंगना राणावत विवाद में घिर गई थी.कंगना राणावत का कहना था कि उनको नेपोटिज्म और फिल्म माफिया बिल्कुल पसंद नहीं है किसी बात को लेकर कंगना राणावत काफी विवाद में आ गई थी.वहीं कंगना राणावत ने ट्वीट करके कहां है,नेपोटिज्म फिल्म माफिया से ज्यादा बुरी कोई और चीज नहीं मेरे लिए.

कंगना में अपने एक और ट्वीट में लिखा भाई – भतीजा और मूवी माफिया के अलावा एक अभिनेता होने के नाते नाइट शिफ्ट से ज्यादा कुछ और खराब नहीं हो सकता.जब सूरज उगता है, तब हम सोते हैं, शरीर की घड़ी और भोजन का चक्र टॉस के लिए जाता है.पहली कुछ रातो मे मुझको भूक कम लगने लगी और अवैवास्थित हो गया, मेरे शरीर के अनुकूल होने का इंतेज़ार करने वाले हम्मम, ट्विटर पर क्या खबर है?
कंगना के इस ट्वीट को देखकर हम कह सकते हैं कि कंगना राणावत को रात की शिफ्ट से कितनी नफरत है.

हम आपको बता दें फिलहाल कंगना राणावत इस वक्त फिल्म धाकड़ की शूटिंग मैं व्यस्त हैं. और Didda the warrior Queen of kashmir की कहानी को चुराने की वजह से वह काफी चर्चा में हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top