अवर्गीकृत

Raju Srivastav की आखिरी पोस्ट, एडमिट होने से पहले शेयर किया था ये वीडियो

अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाल राजू श्रीवास्तव सबकी आंखें नम करके दुनिया को अलविदा कह गये. इस बात पर यकीन करना मुश्किल है कि राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहे। 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने से राजू श्रीवास्तव का आज निधन हो गया. कॉमेडियन को इलाज के लिये AIMS में भी एडमिट कराया गया था, लेकिन वो बच नहीं सके.

Raju Srivastav’s last post, shared this video before being admitted

राजू श्रीवास्तव का जन्म 25 दिसबंर 1963 को कानपुर में हुआ था. 58 साल की उम्र में उनका यूं दुनिया से चले जाना हर किसी को शॉक कर गया है. कहा जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव दिल्ली में कुछ नेताओं से मीटिंग करने के लिये रुके थे. वहीं होटल के जिम में वो वर्कआउट कर रहे थे. ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते-करते वो गिर गये और उन्हें फौरन हॉस्पिटल एडमिट कराया गया. इससे पहले डॉक्टर कुछ कर पाते बहुत देर हो चुकी थी.

Raju Srivastav’s last post, shared this video before being admitted

राजू श्रीवास्तव जब भी कैमरे पर आते थे. लोगों को हंसाने का काम करते थे. जाते-जाते भी वो सबके चेहरे पर मुस्कान छोड़ गये. कॉमेडियन ने 18 घंटे पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी. वीडियो में वो लोगों को मस्ती-मस्ती में कोरोना कालर ट्यून की याद दिलाते दिख रहे हैं. राजू श्रीवास्तव ने हंसते-मुस्कुराते लोगों से कहा कि कोरोना अब तक गया नहीं है. इसलिये अभी संभल कर रहने की जरुरत है. कोरोना कालर ट्यून जितनी बोरिंग थी. राजू श्रीवास्तव का वीडियो उतना ही एंटरटेनिंग.

Raju Srivastav’s last post, shared this video before being admitted

राजू श्रीवास्तव एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से थे, जिन्होंने हमेशा ही कानपुर जैसे शहर का मन बढ़ाया है. कानपुर से निकलकर उन्होंने जिस तरह कॉमेडियन के रूप में अपनी पहचान बनाई. उसके लिये हर कोई उनका सम्मान करता था. राजू श्रीवास्तव बचपन से ही कॉमेडियन बनने का ख्वाब देखते थे और बने भी. कॉमेडी के अलावा उन्होंने टीवी पर बिग बॉस और नच बलिये जैसे रियलिटी शोज में भी हिस्सा लिया था। कॉमेडी और एक्टिंग के अलावा अब शायद राजू श्रीवास्तव राजनीति में भी आगे बढ़ने का प्लान बना रहे थे, लेकिन अफसोस उनका ये सपना अधूरा रह गया. अब बहुत याद आयेंगे राजू श्रीवास्तव।

To Top