अवर्गीकृत

बर्थडे स्पेशल,जब प्यार में धोखा खाने के बाद सुसाइड की कोशिश कर बैठे थे विक्रम भट्ट, सुष्मिता सेन पर लगा था इलज़ाम….

हम आपको आज विक्रम भट्ट के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका नाम हॉरर फ़िल्म से जुड़ ही गया है.हॉरर फिल्में बोल्डनेस की शुरुआत भी विक्रम भट्ट ने की थी.आपको बता दें विक्रम भक्तों ने प्यार में दिल टूटने के कारण आत्महत्या तक करने की कोशिश की थी.बताने विक्रम भट्ट इस वर्ष 52 वर्ष के हो गए हैं विक्रम भट्ट का जन्म 27 जनवरी 1969 को हुआ था. विक्रम भट्ट फिल्म इंडस्ट्री के नामचीन लोगों में से अजय भट्ट के पोते हैं.

इन्होंने केवल 14 वर्ष की आयु से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। आपको बता दें काफी लोगों को ऐसा लगता है कि विक्रम भट्ट महेश भट्ट के भाई है. लेकिन ऐसा नहीं है विक्रम भट्ट महेश भट्ट के कोई रिलेटिव नहीं है.ऐसा कहा जाता है कि विक्रम भट्ट ने आत्महत्या की कोशिश की थी और उसकी वजह सुष्मिता सेन को बताया जा रहा था लेकिन अपने इंटरव्यू में विक्रम भट्ट ने बताया कि मुझे मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन से प्यार हो गया था. मैं अपना दिल हार बैठा था.

उसकी वजह से उनकी पत्नी को पता चला तो उनकी शादी टूट गई.और इसकी वजह से मैं काफी परेशान हो गया था मेरी शादी टूटने की वजह से मैं काफी उदास रहने लगा था .इस वजह से मैंने आत्महत्या की कोशिश की थी.आपको बता दें विक्रम भट्ट कभी अपनी शादी नहीं तोड़ना चाहते थे.

आपको बतादे उन्होंने छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या की कोशिश भी की थी. आपको बता दें सुष्मिता सेन से अफेयर के बाद उनका रिश्ता अमीषा पटेल से 5 वर्ष तक चला लेकिन वह भी काफी समय तक नहीं टिक पाया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top