अवर्गीकृत

शिल्पा-हिना से शहनाज-हिमांशी तक चूहे-बिल्ली की तरह लड़ चुकी हैं ये एक्ट्रेसेस, नंबर 2 को मिली थी MMS लीक करने की धमकी

दोस्तों बॉलीवुड में कई ऐसे स्लेबस है जो अक्सर सोशल मिडिया पर अपने लड़ाई झगरो को लेकर फेमस रहते है,आज हम ऐसे ही कई टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े लोगो के बारे में बताने जा रही हु. जिनके बीच बेहद खतरनाक लड़ाई हो चुकी है, और वे कभी एक-दूसरे से बात करना पसंद नहीं करती हैं. इस लिस्ट में कई नाम शामिल है,बिग बॉस रियलिटी शो के प्रतिभागियों जैसे शहनाज़ गिल, हिमांशी खुराना ने भी इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई है।आइए एक नजर डालते हैं टीवी की सबसे चहेती महिलाओं पर..

रुबीना दिलैक,कविता कौशिक


रुबीना दिलैक को बिग बॉस में काफी पसंद किया था,पर रोबिना की दुसरो से लड़ाईया भी जगज़ाहिर थी, रोबिना की कविता कौशिक के साथ लड़ाई हुई थी.कविता ने रुबीना के पति अभिनव के ऊपर आरोप लगा था कि, उन्होंने कविता को मारा था. रुबीना और कविता के बीच बिग बॉस के घर में इतने भयानक झगड़े हुए कि, आखिरकार कविता को शो छोड़कर जाना पड़ा था,और आज तक दोनों एक दूसरे से बात नहीं करते है .

गौहर खान और तनीषा-


बिग बॉस 7 में गौहर खान का चार्म सर चढ़कर बोलता था,वही और तनीषा और गपहार के बीच कभी दोस्ती नहीं हुई. तनीषा ने गौहर खान की परवरिश पर सवाल उठाया था. हालांकि, गौहर ने भी तनीषा को खूब सुनाया था. उनके बीच भी कभी रिश्ते ठीक नहीं रहे.

हिना खान शिल्पा शिंदे –


शिल्पा शिंदे और हिना खान को ‘बिग बॉस 11’ में शो में साथ नज़र आयी थी,. दोनों के बीच कभी नहीं बनी, और उनकी लड़ाइयां अक्सर पब्लिक में आ गयी थीं. एक बार उनके बीच इतनी गंदी लड़ाई हुई कि, हिना ने उन्हें भैंस और बेअकल तक कह दिया था. इसके बाद शिल्पा ने भी गुस्से में कहा था कि, वह कभी हिना का चेहरा नहीं देखना चाहतीं.

शहनाज़ गिल हिमांशी खुराना –


शहनाज गिल लोगो के दिलो की धड़कन है,वही हिमांशी ने भी बिग बस में अपने जलवे बिखेरे थे,बिग बॉस में हिमांशी खुरान के बीच काफी अनबन हुई थी. दोनों ने शो में एक-दूसरे पर हमेशा तंज कसते रहते थे और आरोप भी लगाते थे. उनके कड़वाहट भरे रिश्ते जग ज़ाहिर थे,और दोनों का बिग बॉस में जमकर झगड़ा हुआ था.

तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी –


बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी के बीच कॉम्पटीशन था. तेजस्वी अक्सर शमिता को एज शेम करती थीं, वहीं वह भी तेजस्वी को इनसिक्योर बुलाती थीं. दोनों के बीच कभी अच्छा बॉन्ड नहीं बन पाया. वे हमेशा लड़ते रहते थे.

उर्फी जावेद और चाहत खन्ना-


उर्फी जावेद और चाहत खन्ना की लड़ाई ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं. चाहत ने पहले उर्फी के फैशन सेंस का मजाक बनाया था, जिसके बाद उर्फी ने उनके तलाक को लेकर चाहत को खूब खरी-खोटी सुनाई थी. दोनों के बीच सोशल मीडिया पर वॉर छिड़ गया था.

रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी-

बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे, लेकिन बिग बॉस 15 में दोनों के बीच बहुत लड़ाइयां हुईं और उन्होंने एक-दूसरे को बहुत बातें सुनाईं. अब वे एक-दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं ।

To Top