अवर्गीकृत

यह अभिनेत्री दूध से नहाती है चांदी की चप्पल पहनती है,नाम जानकर विश्वास नहीं होगा….

आज हम आपको बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं. जिंदगी कुछ सच है जो आप नहीं जानते. आपको बता दें बॉलीवुड के कुछ दोस्त ऐसे हैं जो अपनी लग्जरी लाइफ की वजह से ही जाने का जाने जाते हैं.आपको बता दें कि सलमान गुस्से में कुछ अच्छा सा तो मुझे राजघराने से ताल्लुक रखते हैं या फिर नेताओं के परिवार से ताल्लुक रखते हैं.

आज हम आपसे टीवी के मशहूर अभिनेत्री दिव्यांगा सूर्यवंशी के बारे में बात करने जा रही हैं. और राजघराने परिवार से हैं. और अपने माता-पिता की इकलौती संतान है और सारा परिवार उनसे बहुत प्रेम करता है. आपको बता दे दीवांगा शाही अंदाज में अपना जीवन जीती हैं. आपको बता दे भले ही देवांगा एक अभिनेत्री हैं लेकिन वह अपने परिवार के सारे परंपराओं को निभाती हैं.देवांगा अपने पिता की लाडली है जब वह 10 वर्ष की थी तब उन्होंने अपने पिता से सोने की घड़ी के लिए मांग की थी.और उनके पिता ने उनकी ख्वाहिश फौरन ही पूरी कर दी थी. और देवांगा आपने इस घड़ी को आज भी अपने हर जन्मदिन पर पहनते हैं. देवांगाना अपने घर पर एकदम राजकुमारी की तरह जीवन जीती हैं,राजकुमारी की तरह रहती हैं और देवांगा के पास बहुत सारे गहने आभूषण हैं। आपको बता दें दीवानगना अपने पैरों में चांदी की चप्पल पहनती हैं अपने जन्मदिन पर आपको यह बात जानकर अजीब लगेगा लेकिन यह सच है.दीवानगना की आयु 21 वर्ष है.

आपको बता दें दीवानगना ने अपने करियर की शुरुआत टीवी धारावाहिक क्या हादसा, क्या हकीकत से 2002 में की थी.इसके अलावा दिव्यांग सूर्यवंशी की फिल्में फ्राइडे जलेबी,और रंगीला राजा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है लेकिन यह फिल्में ज्यादा नहीं चल पाए. आपको बता दें देवांगना सूर्यवंशी अपने सीरियल वीरा वीर की अरदास से काफी लोकप्रियता मिली जो के स्टार प्लस का सीरियल था.इसके बाद दीवानगना सूर्यवंशी बिग बॉस 9 में भी नजर आई थी.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top