Breaking News
Home / बॉलीवुड / दीया मिर्जा ने शेयर की शादी की Unseen pic, सुर्ख लाल साड़ी मे लाजवाब स्माइली देती दिखी दुल्हनया…..

दीया मिर्जा ने शेयर की शादी की Unseen pic, सुर्ख लाल साड़ी मे लाजवाब स्माइली देती दिखी दुल्हनया…..

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की खूबसूरत हसीन अदाकारा दिया मिर्जा जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम्पर शानदार पहचान बनाई है उनके फैंस भी उनकी अदाकारी अभिनय को याद करते हैं.अभी कुछ ही दिनों पहले दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट द्वारा अपनी खुशी जाहिर की वह मां बनी है उसी को लेकर अपखुशी अपने फैन्स के साथ शेयर की है.आपको बता दे दिया मिर्जा ने फरवरी में गुपचुप तरीके से वैभव रेखी से शादी की थी.

शादी के बाद ही एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर भी अपने फैंस से शेयर की. वैभव और दिया दोनों की दूसरी शादी है दीया मिर्जा की शादी कई कारणों से चर्चा का विषय बनी रही शादी की रस्में महिला पंडित ने पूरी कराई है, वहीं वर्णमालाके लिए अपने सौतेली बेटी के साथ स्टेज पर आने वाला वीडियो भी बहुत वायरल हुआ था.

एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने अपनी शादी बहुत ही सादा तरीके से की थी.अब कुछ ही समय पहले दिया मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है.इस तस्वीर में दीया मिर्जा बहुत खूबसूरत दिख रही हैं.दीया ने यह तस्वीर हैंडलूम दिवस पर शेयर की है.वह सुर्ख रंग की साड़ी में पोलकी ज्वेलरी पहने हुए लाल रंग की बिंदी लगाए काफी सुंदर दिख रही हैं.

साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा,” हमारे #Indian Handloom मे प्यार, सम्मान और ख़ज़ाने के लिए बहुत कुछ है!!! उन्होंने लिखा क्या आपने कभी हमारे मास्टर कारीगरों महिलाओं को काम करते देखा है कितनी आसानी से वह मंत्रमुग्ध करने वाली प्रक्रियाओं को  बड़ी सहजता से पूरा कर लेते हैं. जिस सटिकता और सरलता के साथ वह हाथ और पैर चलाते हैं वह करधे की लय के साथ पूरी तरह से तालमेल बिठाते हैं जिससे गति में कविता बनती है.

आपको बता दें कि दिया ने 14 मई को बेटे को जन्म दिया है. दिया ने पोस्ट द्वारा  शेयर किया उनका बेटा वक़्त से पहले इस दुनिया में आ गया. जिस कारण वह अभी डॉक्टर्स की देखरेख में है.दिया और वैभव ने अपने बेटे का नाम अवयान आज़ाद रेखी रखा है.एक्ट्रेस दीया मिर्जा अपने वैवाहिक जीवन में अपने न्यू बोर्न बेबी के साथ काफी खुश हैं.

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *