Breaking News
Home / बॉलीवुड / Sunny Deol ने इस वजह से Shah Rukh Khan से सालों तक नहीं की थी बात, जानिए किस्सा

Sunny Deol ने इस वजह से Shah Rukh Khan से सालों तक नहीं की थी बात, जानिए किस्सा

बॉलीवुड डेस्क सनी देओल ने शाहरुख खान के साथ यश चोपड़ा की फिल्म डर (1993) में काम किया था.लेकिन इसके बाद न तो दोनों ने कभी साथ काम किया और न ही 16 साल तक दोनों के बीच बातचीत हुई.हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता से सांसद बने सनी देओल ने शाहरुख के साथ हुए मनमुटाव के पीछे की वजह बताई.

फिल्म में एक सीन कर रहा था.जिसमें शाहरुख मुझे छुरा मारता है.सीन को लेकर यश चोपड़ा से मेरी जमकर बहस हुई.मैंने उन्हें समझाने की कोशिश की कि फिल्म मैं कमांडो ऑफिसर हूं.मेरा किरदार अपने आपमें एक्सपर्ट है.मैं एकदम फिट हूं, फिर कैसे यह लड़का (शाहरुख खान का किरदार) मुझे आसानी से पीट सकता है.वह मुझे पीट सकता है, लेकिन उस स्थिति में जबकि मैं उसे देख नहीं रहा हूं.अगर मैं उसे देख रहा हूं.फिर भी वह मुझे छुरा मार सकता है तो फिर मुझे कमांडों नहीं कहना चाहिए.

सनी ने आगे कहा.चूंकि यशजी वृद्ध थे.इसलिए मैंने उनका लिहाज किया और कुछ नहीं कहा.मुझे बहुत गुस्सा आ रहा था। मैंने अपने हाथ पॉकेट में डाले.तब इस बात अहसास भी नहीं हुआ कि गुस्से में मैंने अपने हाथों से अपनी ही पैंट फाड़ ली थी.जब सनी से पूछा गया कि उन्होंने 16 साल तक शाहरुख से बात क्यों नहीं की.तो उनका जवाब था.ऐसा नहीं है कि मैंने बात नहीं की.लेकिन मैंने अपने आपको अलग कर लिया है.ज्यादा सोशल नहीं होता हूं.इसलिए हम कभी मिलते ही नहीं तो बात करने की बात ही नहीं है.

2001 में फिल्मफेयर मैगजीन को दिए इंटरव्यू में सनी ने कहा था कि डर की मेकिंग उनकी जिंदगी का सबसे बेकार अनुभव था.उस वक्त उनसे झूठ बोला गया था.उन्हें मेकर्स द्वारा धोखे से साइडलाइन कर दिया गया था.सनी के मुताबिक.उन्हें नहीं बताया गया था कि मेकर्स फिल्म में विलेन को ग्लोरिफाई करने वाले थे.इस इंटरव्यू में जब सनी से पूछा गया था कि क्या शाहरुख से उन्हें कोई गुरेज है तो उन्होंने कहा था.मैंने उनके साथ काम किया है और वे कैपेबल हैं। बस आगे से मैं ज्यादा केयरफुल रहूंगा.

सनी देओल एक भारतीय फिल्म अभिनेता हैं.उन्होंने हिंदी सिनेमा में कई बेहतरीन फ़िल्में की हैं.वह घातक दामिनी और गदर जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं.सनी देओल के अब तक के फ़िल्मी करियर में दो फिल्मफेयर और दो राष्ट्रीय पुरुस्कार मिल चुके है.हाल ही में सनी देओल ने भारतीय जनता पार्टी जॉइन की है वह बीजेपी के टिकट पर पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं.

शाहरूख खान हिन्‍दी फिल्‍मों के अभिनेता होने के साथ साथ निर्माता’ भी हैं. शाहरूख खान हिन्‍दी फिल्‍मों (रोमांस, ड्रामा, कॉमेडी, एक्‍शन) में काम कर चुके हैं.लॉस एंजिलेस टाइम्‍स ने उन्‍हें दुनिया का सबसे बड़ा मूवी स्‍टार बताया है.उनके प्रशंसकों की संख्‍या भारत के साथ साथ विदेशों में भी बहुत ज्‍यादा है.2014 में एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरूख दुनिया के दूसरे सबसे अमीर एक्‍टर हैं.उनके खाते में 14 फिल्‍मफेयर अवार्ड्स हैं.लंदन के मैडम तुसाद संग्रहालय में उनकी वैक्‍स की मूर्ति भी स्‍थापित है

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *