Breaking News
Home / कुछ हटकर / यूपी दो बच्चों की मां प्रेमी के साथ मना रही थी रंगरलिया, अचानक पहुंचा पति, फिर हुआ यह.

यूपी दो बच्चों की मां प्रेमी के साथ मना रही थी रंगरलिया, अचानक पहुंचा पति, फिर हुआ यह.

हम आपको बताने जा रहे हैं यूपी के बन्नादेवी थानाक्षेत्र सारसौल की शर्मनाक सनसनीखेज वारदात के बारे में है .यह घटना यूपी के बन्नादेवी सारसौल की घटना है. दो बच्चों की मां पति संग रंगरलिया मना रही थी. पति हिमाचल प्रदेश में काम करता है, अचानक देर रात घर लौटा तो उसने पत्नी को प्रेमी संग रंगरलियां मनाते देख,पति का खून खौल गया वह आग बबूला हो गया और उसने कुछ बिना सोचे समझे बेड से प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृत प्रेमी नोएडा का रहने वाला था. पुलिस ने दोनों पति-पत्नी को हिरासत में ले लिया और पूछताछ कर रही है.वहीं पुलिस ने मृत व्यक्ति की हत्या की जानकारी मृत व्यक्ति के परिजनों को दे दी है.

आपको बता दें जानकारी के अनुसार पता चला है कि. पुलिस के अनुसार आरोपी पति हिमाचल में बिस्किट फैक्ट्री में काम करता है. और अपने परिवार के साथ हिमाचल में ही रहता था लेकिन लॉकडाउन के चलते उसकी पत्नी और बच्चे बन्नादेवी थानाक्षेत्र सारसौल मैं स्थित अपने घर में आकर रहने लगे थे. पुलिस के अनुसार आरोपी पति का नाम सुंदरलाल है.जोकि सारसौल स्थित अग्रवाल ढाबा के सामने वाली गली में अपना मकान बनाकर रहता है| . स्थित घर में पत्नी कमलेश के साथ दो बेटे हरिओम और ललित रहते हैं. और सुंदरलाल हिमाचल प्रदेश में स्थित एक बिस्किट फैक्ट्री में नौकरी करता है जो वही रहता है. और जब छुट्टी मिलती है तभी घर आता है.

वारदात के मुताबिक पुलिस के अनुसार बताया जा रहा है, सुंदरलाल उस दिन अचानक छुट्टी लेकर घर वापस आ गया.जब वह घर पहुंचा तब उसके दोनों बेटे घर के बाहर खेल रहे थे और घर का दरवाजा खुला हुआ था.और जब सुंदरलाल घर में गया तब उसने अपनी पत्नी को प्रेमी संग देख कर आपा खो दिया.गुस्से से आगबबूला हो गया.अपनी पत्नी को किसी दूसरे मर्द के साथ देख कर उसे सहन नहीं हुआ.जानकारी के अनुसार महिला के प्रेमी ने भागने की कोशिश की लेकिन सुंदरलाल ने दरवाजा बंद कर कर उसे पीटना शुरू कर दिया घर में क्रिकेट बैट पड़ा था उससे उसने युवक के सर पर वार किया जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई.इसके बाद जब बच्चों ने देखा के घर में झगड़ा हो रहा है तो वह यह देखकर पुलिस चौकी पहुंच गया और वारदात की सूचना दी.इसके बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई. और पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर युवक की जेब से मिले कागजों के आधार पर मोबाइल आदि से उसकी पहचान हुई.

पुलिस ने बताया कि 24 साल का विकास नोएडा में रहता है| इंस्पेक्टर धीरेंद्र मोहन ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और पति-पत्नी को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *