खबर

UP मैं का बा गाने वाली नेहा सिंह राठौर के पति निकले यूपी वाले जानिए और भी खास बातें

यूपी में काबा गाने वाली नेहा सिंह राठौर काफी सुर्खियों में बनी हुई है. नेहा राठौर अपने गानों के कारण काफी फेमस है. लेकिन अब उन्होंने शादी की है तो उनके पति यूपी वाले ही बताए जा रहे हैं.अब उनके पति के बारे में जान्ने के लिए उत्सुक हो रहे हैं

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान यूपी में का बा गाकर सुर्खियां बंटोरने वाली बिहार की नेहा सिंह राठौर अब उत्तर प्रदेश की बहू बन गई हैं नेहा सिंह राठौर की शादी 21 जून को अंबेडकरनगर के रहने वाले हिंमाशु सिंह से हुई. यूपी की राजधानी लखनऊ के नीलांश थीम पार्क में हुई. इस शादी से मीडिया और नेताओं को दूर रखा गया.

 

आपको बतादे बिहार की मशहूर लोकप्रय गायिका नेहा सिंह राठौर 21 जून को धूमधाम से शादी कर चुकी हैं. अपने गाने यूपी में का बा से काफी मशहूर हो गई है.गायका फिलहाल अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर हाल ही में उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर में शादी की है.नेहा के बारे में हमें काफी कुछ पता है.लेकिन लोग उनके पति के बारे में भी जानना चाहते हैं.


खबरों के अनुसार 21 जून को यूपी के अंबेडकर नगर की बहु  बन गई हैं नेहा. नेहा ने अपने काफी लंबे समय से चल रहे रिलेशनशिप को  शादी का नाम दिया है.अपने ब्वॉयफ्रेंड हिमांशु सिंह के साथ 21 जून को शादी के बंधन में बंध गई हैं.नेहा और हिमांशु की शादी पिछले वर्ष जून में होने वाली थी लेकिन हिमांशु की माता निशा सिंह के निधन के कारण उनकी शादी टाल दी गई थी.


खबरों के अनुसार हिमांशु और नेहा की सगाई पिछले वर्ष हो गई थी.वह उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर के महरुआ के हिंड़ी पकड़िया के रहने वाले हैं. हिमांशु के पिता का नाम सूर्यकांत सिंह है. इलाहाबाद (प्रयागराज )में टाटा केमिकल फर्टिलाइजर कंपनी में सीनियर सेल्स ऑफिसर थे.जो अब पेंट का कारोबार करते हैं.हिमांशु ने अपनी हाई स्कूल अकबरपुर और ग्रेजुएशन सिविल सर्विस प्रयागराज और दिल्ली से पूरी की है.

 

To Top