Breaking News
Home / बॉलीवुड / एक बार फिर से “भगवान बनने जा रहे हैं अक्षय कुमार” लेकिन साथ में नहीं होंगे परेश रावल,जानिए कौन लेगा जगह…….

एक बार फिर से “भगवान बनने जा रहे हैं अक्षय कुमार” लेकिन साथ में नहीं होंगे परेश रावल,जानिए कौन लेगा जगह…….

आज हम आपसे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के जाने-माने एक्टर अक्षय कुमार के बारे में बात करेंगे जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अपने अभिनय से एक खास पहचान बनाई है और दर्शकों के दिलों पर छा गए हैं. दर्शक उन्हें बहुत ज्यादा पसंद करते हैं उनका अभिनय की बात करें तो उन्होंने बहुत सी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है कॉमेडी फिल्मों में भी शानदार रोल निभाया है.

वहीं अब खबरें आ रही हैं कि अक्षय कुमार फिल्म में एक बार फिर से भगवान बनने जा रहे हैं.जानकारी के अनुसार आपको बता दें वर्ष 2012 में अक्षय कुमार और परेश रावल की ओ माय गॉड का जल्दी ही सीक्वल बनने जा रहा है. ओ माय गॉड 2 जिसमे इस बार परेश रावल की जगह पंकज त्रिपाठी अभिनय करते दिखेंगे.अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की जोड़ी  बच्चन पांडे में भी नजर आएगी. फिल्म मे अक्षय कुमार पहले की तरह ही भगवान के अवतार में दिखेंगे फिल्म को अमित राय द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा.

 

ओ माय गॉड 2 के लिए जहां अक्षय और पंकज को फाइनल किया है वहीं यामी गौतम भी फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगे फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू होने वाली है ओ माय गॉड 2 फिल्म की शूटिंग पहले यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी के साथ शुरू होगी उसके बाद अक्षय शूटिंग ज्वाइन करेंगे अक्षय नेफिल्म के लिए अपने बिजी शेड्यूल में से 15 दिन का समय निकाला है.

पहले की तरह इस फिल्म में भी अक्षय भगवान बनकर बहुत ही ज्यादा शानदार किरदार निभाने वाले हैं. 53 वर्षीय अक्षय का अगले 2 वर्षों तक जेम पैक्ड शेड्यूल है.बेल बॉटम के बाद अक्षय ओ माय गॉड 2 शुरू करेंगे जिसे वह 15 से 20 दिनों में खत्म कर लेंगे.

. उसके बाद अक्षय रामसेतु की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. रामसेतु के अहम हिस्सों की शूटिंग अक्टूबर महीने में श्रीलंका में होगी इस फिल्म में अक्षय के साथ नुसरत भरूचा और जैकलिन फर्नांडीस अभिनय करते दिखाई देंगी.

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *