मनोरंजन

अनुपमा अपकमिग ट्विस्ट,वनराज परितोष की तकरार से बिखरा शाह परिवार,घर छोड़कर जाएंगे यह 2 सदस्य….

टीवी दुनिया का मशहूर शो अनुपमा आजकल टीवी के पर्दे का सबसे ज्यादा फेमस और पसंदीदा शो बन गया है दर्शकों की पहली पसंद है अगर किसी शो का नाम है तो वह है अनुपमा.अनुपमा शो के सभी किरदार अपनी जगह बखूबी अभिनय करते हैं और अपने अभिनय से दर्शकों का काफी दिल भी जीत लिया है.

इस शो का हर एक करैक्टर काफी शानदार तरीके से अभिनय करता है. और इस शो को देखने के बाद ऐसा लगता है कि यह रियल जिंदगी पर आधारित कहानी है जिसको हम रोजमर्रा की जिंदगी में देख सकते हैं. अनुपमा शो का सबसे ज्यादा शानदार अगर कोई किरदार लगता है जिस किरदार ने दर्शकों का मन भी बहुत अच्छे से लुभाया है.

तो वह है अनुपमा जो एक मां होने के नाते एक बहू होने के नाते और एक पत्नी होने के नाते अपने सारे ही धर्म कर्तव्य निभाती है लेकिन फिर भी कुछ लोग परिवार के उस को ही दोषी बताते हुए परिवार में लड़ाई झगड़े बढ़ाते रहते हैं इसी सब के इर्द-गिर्द अनुपमा शो की कहानी घूमती है, अब इस शो अनुपमा शो में एक और ट्विस्ट आने वाला है.

इसको लेकर पूरे शाह परिवार मे से हैरान रह जाने वाले हैं दरअसल इस शो में ट्विस्ट आने वाला है वनराज और परितोष के बीच ऐसी तकरार होने वाली है जिससे बा, बापूजी कठोर निर्णय लेने वाले हैं.जब उनका यह फैसला  परिवार के सामने आएगा तो सब हैरान और परेशान हो जाएंगे.


शो में अब तक राखी दवे के बहकावे में आकर परितोष अनुपमा और वनराज के ऊपर ऊँची आवाज़ मे बात करने लग जाता है. वनराज की तरह वह भी अनुपमा को मसाले दानी कहने लगता है. इस तकरार के बाद वनराज और परितोष के बीच और भी बात बढ़ जाती है. बा,बापू  जी घर से जाने का लेंगे निर्णय. वनराज और परितोष की तकरार के बाद बाबा पूजी परिवार की खुशियों के लिए परिवार को छोड़कर जाने का फैसला लेते हैं. बा,बापू  जी का यह फैसला वनराज और अनुपमा सुन लेते हैं और वह काफी परेशान हो जाते हैं अब यह सब देखना काफी दिलचस्प होगा शो में किस प्रकार अनुपमा और वनराज बा बाबू जी का यह निर्णय बदलने में कहां तक सफल रह पाते हैं.यह सब अनुपमा शो के अगले एपिसोड में दर्शकों को पता चलेगा.

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/timesnownews+hindi-epaper-tnnhin/anupamaa+upcoming+twists+vanarajparitosh+ki+takarar+se+bikhara+shah+parivar+ghar+chodakar+jaenge+yah+do+sadasy-newsid-n306239918?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top