Breaking News
Home / बॉलीवुड / 16 साल की उम्र में शादी, दो साल बाद तलाक, 25 साल के जुड़वा बच्चों की मां है उर्वशी ढोलकिया

16 साल की उम्र में शादी, दो साल बाद तलाक, 25 साल के जुड़वा बच्चों की मां है उर्वशी ढोलकिया

उर्वशी ढोलकिया भारत के टेलीविजन की दुनिया में एक जानी मानी हस्ती है लेकिन उनकी जिंदगी काफी कष्ट में बीती है। केवल 16 साल की उम्र में उन्होंने शादी कर ली और शादी के 2 साल बाद ही उनका तलाक भी हो गया।

Urvashi Dholakia Life Interesting Facts | 16 साल की उम्र में दो बच्चों की मां बन गई थी ये टीवी एक्ट्रेस, तलाक के बाद अकेले की बेटों की परवरिश

उर्वशी ढोलकिया कई धारावाहिक में काम कर चुकी है परंतु एकता कपूर के एक प्रसिद्ध सीरियल ‘कसौटी जिंदगी’ में नेगेटिव किरदार कमालिका का निभा कर वह घर-घर में जानी जाने लगी। बिग बॉस 6 की विनर रह चुकी है उर्वशी ढोलकिया। उर्वशी ने टेलीविजन की दुनिया में खूब नाम कमाया परंतु उनकी पर्सनल लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव रहा है।

15 साल में शादी, 16 में जुड़वा बच्चे, अब बड़े हो कर बेटे करवाना चाहते हैं कोमोलिका की दूसरी शादी - GT Media Network

उर्वशी ढोलकिया 6 साल की उम्र में लक्स साबुन के विज्ञापन में सर्वप्रथम दिखाई दी थी। 1993 में मशहूर कॉमेडी सीरियल “देख भाई देख” में उन्होंने बहुत ही अच्छा कार्य किया।

Urvashi Dholakia Wiki, Age, Boyfriend, Husband, Family, Biography & More – WikiBio

इसके अलावा उन्होंने कहानी तेरी मेरी , घर एक मंदिर, कभी सौतन कभी सहेली तथा कॉमेडी सर्कस आदि जैसे कई सीरियलों में काम किया है।

My children often ask me to get married or date someone': Urvashi Dholakia on love and relationships at 41

उर्वशी टेलीविजन में एक बहुत ही चर्चित महिला है लेकिन उनकी निजी जिंदगी के बारे में यदि हम पढ़ते हैं तो हमें पता चलेगा कि उनकी पर्सनल लाइफ काफी कष्ट से भरी हुई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 16 साल की उम्र में अपने पैरंट्स के खिलाफ जाकर उन्होंने शादी की एवं वह बहुत ही कम उम्र में प्रेग्नेंट हो गई। उनके पति ने प्रेग्नेंट पत्नी को तलाक दे दिया।

Urvashi Dholakia Married at Age of 16 Divorced after Two Years Know Urvashi Dholakia life Unknown Facts

केवल 17 साल की उम्र में उर्वशी ढोलकिया ने दो बच्चों को एक साथ जन्म दिया। उनके बेटे का नाम सागर और क्षितिज है। यहां तक कि उन्होंने दोनों बच्चों की परवरिश अकेले ही थी और वह आज भी सिंगल मम्मी है। कुछ दिनों पहले आए खबर द्वारा पता चला कि उनके बेटे चाहते हैं कि उनकी मम्मी शादी कर ले लेकिन उनका कहना है कि वह अपने बच्चों को बस अपने कैरियर में सफल होते हुए देखना चाहती हैं। इसी से वह खुश रहेगी।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *