Breaking News
Home / बॉलीवुड / 15 मिनट की मौजूगदी के लिए उर्वशी रौतेला ने चार्ज किए इतने करोड़, पढ़िए खबर

15 मिनट की मौजूगदी के लिए उर्वशी रौतेला ने चार्ज किए इतने करोड़, पढ़िए खबर

बॉलीवुड में हसीनाओं की कमी नहीं है. बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बनाने वाली उर्वशी रौतेला. उर्वशी ने बॉलीवुड में अलग ही मकाम हासिल किया है वह अपने अभिनव की छाप है फैंस पर छोड़ चुकी है. उर्वशी रौतेला का ड्रेस पहनने का तरीका काफी अलग है और इसी से वो बॉलीवुड की बाकी अदाकारों से अलग मुकाम हासिल रखती है. उनके कपड़े पहने का डिजाइन काफी हद तक काफी पसंद किया जाता है और फैंस इसे खूब वायरल करते है. हाल ही में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला पहली भारतीय अभिनेत्री बनीं है जो आरव फैशन वीक में शॉर्ट स्टार बनी.

उनकी फैंस फॉलोविंग लगातार बढ़ती जा रही है.उनके फैंस फॉलोविंग बढ़ने के कारण उनकी फीस में लगातार इजाफा हो रहा है.हम बात करे उर्वशी रौतेला की तो उन्होंने नए साल सेलिब्रेटी बनने के लिए दुबई रवाना हो गई है.वहा उनकी शूटिंग अभिनेता और गायक मुहम्मद रमदान के साथ है जो इजिप्ट के बहुत बड़े आर्टिस्ट है.उर्मिला अपनी बिजी शेड्यूल ओर शूटिंग के बीच समय निकाल कर दुबई में हो रहे एक कार्यक्रम में शिरकत कि.उनकी शिरकत ने पुराने रिकॉर्ड धराशाई हो गए.क्योंकि कहा का रहा है कि उनकी शिरकत से उन्होंने फीस के तौर पर 4 करोड़ की मोटी रकम ली है.

जो किसी भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर के लिए बड़ी बात है.उर्वशी रौतेला के द्वारा नए साल कि यह शुरुआत उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है.जल्द ही उर्वशी रोतेला अपनी नई फिल्म में काम करती नजर आएगी.यह फिल्म मशहूर डायरेक्टर मोहन भारद्वाज बना रहे है.यह फिल्म इंग्लिश के महान कवि विलियम शेक्सपियर की किताब “द मर्चेंट ऑफ़ वेनिस” पर आधारित है.इस फिल्म में उर्वर्सी रोतेला मुख्य किरदार में नजर आएगी.इसकी शूटिंग जल्द ही चालू होने वाली है.

इस फिल्म की खास बात यह है कि यह फिल्म 2 भाषाओं में रिलीज होगी.उन्होंने हाल ही की दिनो में सोशल मीडिया पर इजिप्ट की प्रसिद्ध रानी क्लियोपेट्रा की वेशभूषा में अपनी तस्वीरे शेयर की. इन तस्वीरों को फैंस ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. और तारीफों के पुल बांध दिए. वाकई वह इन तस्वीरों में बहुत खूबसूरत और प्यारी लग रही थी ।

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *