Breaking News
Home / बॉलीवुड / ऊप्स मूमेंट का शिकार हुईं उर्वशी रौतेला, ड्रेस ने दिया धोखा, एक्ट्रेस को होना पड़ा शर्मिंदा

ऊप्स मूमेंट का शिकार हुईं उर्वशी रौतेला, ड्रेस ने दिया धोखा, एक्ट्रेस को होना पड़ा शर्मिंदा

बॉलीवड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर अपने धांसू ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं. वो आए दिन फिटेड कपड़ों में अपना फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ ही जाती हैं. लेकिन कई बार स्टाइलिश बनने के चक्कर में ये हसीनाएं ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं कि वो उप्स मोमेंट की भी शिकार हो जाती हैं.

उर्वशी रौतेलासोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर वो अक्सर अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. फैंस की संख्या भी उनकी लाखों में हैं. उर्वशी की हर अदा पर लोग अपना दिल हारते हैं. लेकिन इसी एक्ट्रेस को कई बार मीडिया के सामने उप्स मोमेंट का भी शिकार होना पड़ा है. एक वायरल वीडियो में यह साफ देखने को मिला कि कैसे एक्ट्रेस को उनकी टाइट ड्रेस ने धोखा दिया.

उर्वशी रौतेला ने इस वीडियो में सी ग्रीन रंग की टाइल फिटेड ड्रेस पहन कर रखी है वह यहां पर अपनी एक फिल्म का प्रमोशन करती हुई दिख रही हैं. इस वीडियो में आप देखेंगे कि उनके साथ अरशद वारसी भी बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और उर्वशी उनके बगल में बैठी हैं. जहां वह अपने कपड़ों के साथ बेचैनी महसूस कर रही हैं. खुद के कपड़े को संभालते हुए उर्वशी रौतेला ऊप्स मोमेंट का शिकार बन जाती हैं. जब उर्वशी को लगता है कि वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं तो वह अपने एक पैर पर दूसरा पैर टिका देती हैं. आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला इससे पहले भी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं.

उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही एक बिग बजट तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी. उनकी ये फिल्म एक साइंस-फिक्शन मूवी है, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी. इसके साथ ही वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में दिखाई देने वाली हैं.

वहीं उर्वशी ‘थिरुतु पायले 2’ के हिंदी रीमेक में भी काम कर रही हैं. इसके अलावा उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं. उनकी ये वेब सीरीज सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *