बॉलीवुड (Bollywood)

In Pics: दुबई में शेख अमीर के साथ छुट्टियां मना रही हैं उर्वशी रौतले, यहां देखिए लैविश लाइफस्टाइल की तस्वीरें

बॉलिवुड़ एक्टर और मॉडल उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों सो ज्यादा अपने वैकेशन और हॉट फोटोशूट्स के लिए मश्हुर है। वहीं उनके दुबई वैकेशन की तस्वीरें सोशल मिडीया में काफी वायरल हो रही है। दरअसल, एक ज्वैलरी कंपनी के लिए प्रचार कार्यक्रम में भाग लेने के साथ उर्वशी ने शेख अमीर के निजी चिड़ियाघर का भी दौरा किया। उर्वशी ने अपनी कुछ तस्वीरें जानवरों के साथ शेयर की तो एक वीडियों में वह पैडिक्योर कराती भी नजर आई। उर्वशी को वहा जिराफ, चीता और शेख के पसंदीदा घोड़े के साथ पोज़ देते हुए भी देखा गया। उर्वशी सन् 2012 में मिस इंडिया भी रह चुकी है। उन्होंने अपनें फिल्मी कैरियर की शुरुआत अनिल शर्मा की एक्शन-रोमांच फ़िल्म सिंह साब द ग्रेट से की थी। इस के बाद उर्वशी ने हेट स्टोरी 4 ,ग्रेट ग्रांड मस्ती,पागलपंती,सनम रे,भाग जॉनी,काबिल में भी काम कर चुकी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)


उर्वशी अभी साऊथ की फिल्मो के साथ OTT प्लेटफॉर्म पर भी काम कर रही है,युवा अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपनी अगली फिल्म में एक नए अवतार में नजर आएंगी। इस फिल्म से वह तेलुगु सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं और इसकी शूटिंग वह हैदराबाद में शुरू भी कर चुकी हैं। फिल्म का अपना पहला लुक उर्वशी ने सोशल मीडिया पर साझा किया है।उर्वशी की इस थ्रिलर फिल्म का निर्देशन मोहन भारद्वाज कर रहे हैं।


उर्वशी कहती हैं कि जब उन्होंने इस फिल्म की पटकथा को पढ़ना शुरू किया तो एक ही बार में पूरा पढ़ डाला। उन्हें यह पटकथा बहुत पसंद आई इसलिए उन्होंने इस फिल्म के लिए तुरंत हां भी कह दी। मूल रूप से यह तेलुगु फिल्म होगी लेकिन इसे हिंदी पट्टी के दर्शकों को लुभाने के लिए हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा। उर्वशी हिंदी की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं लेकिन तेलुगु भाषा की उनकी यह पहली फिल्म रहेगी। इससे पहले वह वर्ष 2015 में एक कन्नड़ फिल्म ‘मिस्टर ऐरावत’ में भी काम कर चुकी हैं।

OTT पर रिलीज हुई उर्वशी की पिछली फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ को दर्शकों और समीक्षकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में उन्होंने एक मासूम सी लड़की भानुप्रिया का किरदार निभाया है जो अपने साथियों के दबाव में आकर अपने कौमार्य को भंग करने की कोशिश में जुटी रहती है। इस फिल्म में उनके साथ गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह भी अहम भूमिकाओं में हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top