Breaking News
Home / मनोरंजन / 42 साल की उम्र में साथ निभाना साथिया की एक्ट्रेस राखी बेचने पर मजबूर, लॉकडाउन में बुरा हाल….

42 साल की उम्र में साथ निभाना साथिया की एक्ट्रेस राखी बेचने पर मजबूर, लॉकडाउन में बुरा हाल….

हमारे देश में पिछले वर्ष कोरोना महामारी से देश के बहुत बुरे हालात हो गए हैं. करोना महामारी की दूसरे लहर ने तो अपना कहर ही बरपा करदिया ला तादाद मौतों का आंकड़ा बढ़ने के कारण देश में महामारी तेजी से फैली ऐसे में आर्थिक व्यवस्था पर देश की बहुत बुरा असर पड़ा और सभी को आर्थिक संकट से गुजरना पड़ रहा है. ऐसे में हम आपसे बात करें टीवी सीरियल की जानी मानी एक्ट्रेस साथ निभाना साथिया की उर्मिला मामी यानी की वंदना विठलानी.

इस कोरोना महामारी ने आम जनता तो क्या हमारी इंडस्ट्री के बहुत से एक्टर्स उनको भी महामारी के कारण आर्थिक संकट झेलना पड़ रहा है. अबे प्ले स्टोर में वंदना विठालानी भी आर्थिक संकट का सामना कर रही हैं.पिछले वर्ष से करोना का संकट झेलते हुए काम ना होने के कारण उनको राखी बेचना पड़ रही हैं. ऐसे मे अब वह राखियां बेचने का काम करने लगी है ताकि उनका घर खर्च और बाकी की जरूरतें पूरी की जा सके.वंदना ने बताया उनको काम के साथ राखी बनाना और उसको लोगो तक भेजनें के साथ कमाई करना भी ज़रूरी है.

वंदना विठलानी की आर्थिक परेशानी….

एक वेब साइड से इंटरव्यू मे एक्ट्रेस वंदना ने अपनी आर्थिक परेशानी के बारे मे बताया आर्थिक तंगी बर्ती ही जारहो है काम का नाह होना खर्च उतने ही लेकिन कमाई का नाह होना. उस समस्या का काफी समय से सामना कर रही हूं.

इंस्टाग्राम से बेचती है राखिया वंदना विठलानी…

एक्ट्रेस वंदना ने बताया ऐसा नहीं है मेरे पास काम नहीं है, मेरे पास इस साल दो शो है. इसके बाद भी मे राखिया बनारही हूं. मुझे राखी को लेकर पिरतीकिर्या भी अच्छी मिलरही है.हाल ही मे 3 दिन पहले मैंने अपनी राखी की जानकारी दि थीं. मुझे वहा से तकरीबन 20 रखियो का काम मिला.शूटिंग के साथ पैसे के लिए बेचराही है राखी वंदना, शूटिंग के बीच मे राखिया बनारही हूं. वही अगर उनके शो की बात करें तो टीवी शो पंड्या स्टोर मे काम कररही है. जल्द ही स्टार भारत के नए शो तेरा मेरा साथ रहें मे भी एक खास भूमिका निभाती नज़र आएंगी.

इस शो मे जिया मानके और रुपल पटेल सास बहु की भूमिका मे वापस लौट रहो है. वही आपकी जानकारी के लिए बतादे टीवी और फ़िल्मी दुनिया के कुछ कलाकार करोना के कारण आर्थिक तंगी झेलते नज़र आए है और लोगो से आर्थिक मदद की मांग भी की है. किसी ने सब्ज़ी बेचकर घर खर्च चलाया तो किसी ने पत्नी के गहने बेचकर अपना काम चलाया. वही मंगल पांडे और अग्निपथ फ़िल्म के कलाकार राजेश करीर ने फेसबुक के ज़रिए पोस्ट कर मदद मांगी थी.एक्टर सोनू सूद ने भी की राजेश करीर की मदद. वही एक्ट्रेस शगुफ्ता अली ने भी आर्थिक मदद की मांगी टीवी के कलाकार आशीष रॉय उनका निधन होगया, नूपुर अलंकार ने भी अर्थी मदद मांगी. बालिका वधु के कलाकार रामविरक्ष को तो सब्ज़ी बेचकर गुज़ारा करना पड़ा. शगुफ्ता अली की पैसे से मदद रोहित शेट्टी ने की.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *