Breaking News
Home / कुछ हटकर / कूड़ेदान की एक पर्ची,और ठेले वाला एक झटके में बना करोड़पति

कूड़ेदान की एक पर्ची,और ठेले वाला एक झटके में बना करोड़पति

दोस्तों कई बार आपने सुना होगा की ऊपर वाला जब भी देता है पूरा छप्पर फाड़ कर देता है, और जब ये बात सच होती है तो जीवन बदल जाता है, ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक सब्जी विक्रेता रातों रात उस पर्ची से करोड़पति बन गया

जिसे उसने खुद कूड़ेदान में फेंक दिया था !मगर जब लक्ष्मी खुद चल कर आ रही हो तो उन को मना कौन कर सकता है.

ये पूरा मामला कोलकाता का है, जहा ठेले पर एक सब्जी बेचने वाले की किस्मत चमक उठी, और उसने एक करोड़ का इनाम जीत लिया,इस आदमी ने लॉटरी के कुछ टिकट खरीदे थे.

पर उसका कोई इनाम नहीं निकला, निराश होकर उसने ये टिकट कचरे के डब्बे मे फ़ेंक दिए ! लेकिन अगले दिन सादिक को जिन्होंने लॉटरी बेची थी, उन्हीं दोस्तों ने बताया कि उसे 1 करोड़ का इनाम मिला है, इसके बाद सादिक की खुशी का ठिकाना नहीं रहा ! एक बार तो उसको ये सब मज़ाक लगा.

इस सब्ज़ी वाले का नाम सादिक है. और वह कोलकाता के दमदम इलाके में ठेले पर सब्जी बेचता है. सादिक ने अपनी पत्नी के साथ नए साल के एक दिन पहले लॉटरी के पांच टिकट खरीदे थे. 2 जनवरी को लॉटरी के इनामों का ऐलान हुआ तो उसे बताया गया कि इनाम नहीं मिला है !

लेकिन जब सच सामने आया तब तक सादिक की ज़िन्दगी बदल चुकी थी, और वो मामूली सब्ज़ी वाले से करोड़पाती बन चूका था !

सादिक़ का परिवार बहुत खुश है, सादिक़ और उनकी पत्नी अमीना ने एक एसयूवी बुक कराई है साथ ही अब वो अपने बच्चों को अच्छे स्कूल मे पढ़ाना चाहते है !

हलाकि सादिक़ के पास अभी इस पैसे को आने मे 2 से 3 महीने का समय लगेगा.पर इस तरह ज़िन्दगी बदलने से सादिक़ और उनका परिवार बहुत खुश है !

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *