Breaking News
Home / बॉलीवुड / द डर्टी पिक्चर की’बोल्ड सिल्क ‘को देखकर रोने लगी थी विद्या बालन की मां पिता ने तो…..

द डर्टी पिक्चर की’बोल्ड सिल्क ‘को देखकर रोने लगी थी विद्या बालन की मां पिता ने तो…..

आपको बता दें बॉलीवुड फिल्म दुनिया में कुछ फिल्में ऐसी कहानी पर आधारित होती हैं कि दर्शकों के दिल पर अपनी याद छोड़ जाती हैं. वही हम बात करें कहानी पा और शकुंतला देवी जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाली बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा विद्या बालन ने अपने हर किरदार हमसे लोगों का दिल जीता है और बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अपनी एक अच्छी शानदार पहचान बनाई है.

अपनी अदाकारी के दम पर अपनी एक पहचान बनाई और अपने किरदार को बखूबी निभाया है. और अगर हम उनकी फिल्म द डर्टी पिक्चर की बात करें तो उसमें उनका अभिनय बहुत शानदार था,और उनके अभिनय को देखकर दर्शक भी हैरान रह गए थे. फिल्म डर्टी पिक्चर में विद्या बालन में सिल्क के किरदार में काफी बोल्ड सीन भी दिए थे विद्या ने द डर्टी पिक्चर को लेकर ईटाइम्स को एक इंटरव्यू दिया था. जिसमें उन्होंने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वह यह सोच कर परेशान थी कि उनके माता-पिता सिल्क के किरदार को देखकर किस तरह रिएक्ट करेंगे.

क्या उन्हें सिल्क का पहनावा या सिल्क का किरदार पसंद आएगा.
आपको बता दें विद्या बालन ने बताया कि फिल्म को देखकर उनके पिता ने तालियां बजाई थी वहीं उनकी मां फिल्म को देखकर रोने लगी थी फिल्म में सिल्क के निधन का दृश्य देखना उनके लिए बेहद कठिन था उन्होंने कहा कि फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान वह काफी परेशान थी,कि उनके माता-पिता फिल्म को देखने के बाद क्या कहेंगे इसी कारण स्क्रीनिंग के दौरान विद्या अपने मां पापा के साथ अंदर नहीं गई.

विद्या ने कहा कि जब उनके पापा फिल्म देख कर बाहर आए तो कहा कि फिल्म में सिल्क के किरदार में उन्हें विद्या की झलक कहीं नहीं दिखी विद्या का प्रदर्शन बेहद उम्दा था. वहीं उनकी मां रोने लगी क्योंकि फिल्म में सिल्क का निधन उनके लिए देखना बहुत मुश्किल था. विद्या ने बताया कि उनका परिवार हर परिस्थिति में एक दूसरे का समर्थन करते हैं.

विद्या बालन ने कहा कि फिल्म को लेकर अब तक का सबसे बड़ा कॉन्प्लीमेंट था जब उनकी मां ने उनसे कहा वह फिल्में बिल्कुल भी अजीब नहीं दिख रही थी. बता दें कि इस फिल्म ने ना सिर्फ बड़े पर्दे पर बेहतरीन प्रदर्शन किया बल्कि कई फिल्म अवार्ड भी जीते हैं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *