Breaking News
Home / खबर / सिद्धार्थ की मां अकेली हो गईं हैं कहने वालों की विकास गुप्ता ने ली क्लास, कहा- मत भूलो की शहनाज ..

सिद्धार्थ की मां अकेली हो गईं हैं कहने वालों की विकास गुप्ता ने ली क्लास, कहा- मत भूलो की शहनाज ..

टीवी की दुनिया के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का बीते 2 सितंबर को हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है.उनके निधन से टीवी जगत में शौक का माहौल है.हर कोई सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर दुख जता रहा है और अपने अंदाज में उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है.सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से सितारों के अलावा फैंस भी भावुक हैं.वहीं वह सभी दिवंगत अभिनेता की मां को लेकर कहा रहे हैं कि वह अब एकदम अकेले पड़ गई हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला की मां को अकेला कहने वाले सितारों पर बिग बॉस 11 के पूर्व कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं.वहीं मीडिया पर ऐसी खबरें भी रही हैं वह शहनाज गिल को डेट कर रहे थे.अब सिद्धार्थ शुक्ला की मां को अकेले बताने वालों पर विकास गुप्ता ने गुस्सा जाहिर किया है और कहा है कि वह बिल्कुल भी अकेली नहीं हैं.उनके साथ सिद्धार्थ की दो बहनें और शहनाज गिल हैं.

यह बात विकास गुप्ता ने सोशल मीडिया के जरिए कही हैं.विकास गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं.सिद्धार्थ शुल्का के निधन के बाद उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा,सभी सेलेब्स और उनके पीआर, जो सिद्धार्थ शुक्ला की मां की मदद करने के लिए बहुत उत्सुक हैं, यह कह रहे हैं कि वह अकेली हैं,अगर आपको पता नहीं है तो जान लो कि उनकी दो बेटियां हैं.और शहनाज गिल को भी न भूलें.

विकास गुप्ता ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, ‘यह सभी एक-दूसरे के पास हैं और यह महिलाएं जरूरत पड़ने पर आप सभी की भी देखभाल कर सकती हैं.सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार के लिए लिखा विकास गुप्ता का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.अभिनेता और सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही दिवंगत अभिनेता को भी याद कर रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार मुंबई के ओशिवारा दाह संस्कार गृह में किया गया.इस अवसर पर बिग बॉस 13 से जुड़े कई प्रतियोगी उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे.इनमें आरती सिंह, रश्मि देसाई, अर्जुन बिजलानी, निक्की तंबोली और जान कुमार सानू शामिल थे.इस अवसर पर सिद्धार्थ शुक्ला की पसंदीदा शहनाज गिल काफी भावुक नजर आई.उनका दिल टूटा हुआ था और वह अंतिम संस्कार के अवसर पर काफी दुखी नजर आई.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *