बॉलीवुड (Bollywood)

राखी सावंत की मां से मिले विकास गुप्ता बोले, राखी तुमने बुरे वक्त में भी किया लोगों का मनोरंजन…

आपको बता दें बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट मनोरंजन क्वीन राखी सावंत को कौन नहीं जानता राखी सावंत के साथ चैलेंज कंटेस्टेंट के रूप में विकास गुप्ता भी शो में शामिल हुए थे.और शो के बाद विकास गुप्ता राखी सावंत की मां से मिलने हॉस्पिटल गए। वहीं विकास गुप्ता ने राखी सावंत की मां के साथ कुछ फोटो क्लिक किए जिनको सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लंबा कैप्चन भी लिखा। राखी मुझे तुम पर गर्व है, कि तुम्हारी मां की इतनी तबीयत खराब होने के बाद भी तुमने लोगों का मनोरंजन किया. जिससे तुम पैसे कमा सको और वो पैसे अपनी मां के इलाज में लगा सको.

आपको बता दें बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सभी कंटेस्टेंट पार्टी में लगे हुए हैं, लेकिन राखी सावंत अपनी मां के इलाज के लिए अस्पताल में हैं, और उनकी मदद करने के लिए सलमान खान और उनके परिवार आगे आया है. आपका बता दे सोहेल खान ने भी राखी की मदद के लिए एक वीडियो मैसेज शेयर किया था. वीडियो में शाहरुख खान ने कहा के लिए राखी आपको आपकी मां को किसी भी तरह की मदद हो तो आप सीधा मुझे कॉल करना. मैं आपकी मम्मी से कभी मिला नहीं हूं लेकिन मैं आपको जानता हूं. आप तो खुद बहुत स्ट्रांग हो आप तो उनकी बेटी हो तो वह खुद भी कितनी स्ट्रांग होंगी. मैं उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना करता हूं. सब ठीक हो जाएगा, जब वह ठीक हो जाएंगी तब मैं खुद उनसे फोन पर बात करूंगा।

आप  को बता दे कि राखी सावनत ने अभी कुछ ही दिन सलमान खान के साथ फोटो शूट के बाद सलमान खान की फोटो शेयर करते हुए उनके लिए बहुत ज्यादा दुआएं देते हुए कैप्चन में लिखा, मेरा भाई गॉड राजाओं का राजा, सिर्फ एक सलमान खान… भगवान उन्हें सारी खुशियां दे, उनकी सारी मुरादें पूरी करें.
आपको बता दें राखी सावंत बिग बॉस 14 में टॉप फाइव तक तो पहुंच गए थे.लेकिन वह 14लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गई थी।और तब ही स्टेज पर सलमान खान से राखी सावन ने कहा था वह 14 लाख से अपनी मां का अस्पताल का बिल चुका देंगी.शो से बाहर आने के बाद मां की फोटो शेयर की….

शो के बाहर आने के बाद राखी सावन ने अपनी मां की अस्पताल से फोटो शेयर की और कैप्चर में लिखा कि प्लीज मेरी मां के लिए प्रार्थना करें उनका कैंसर का इलाज चल रहा है .यह तस्वीर देख कर सभी का मन भावुक हो गया। आपको बता दें राखी सावंत ने मां जया सावंत के इलाज के लिए सलमान खान के बीइंग हुमन फाऊंडेशन, संजय व प्रिया दत्त द्वारा चलाए जा रहे नरगिस दत्त फाउंडेशन से भी गुहार लगाई है।

बिग बॉस में राखी ने किए यह खुलासे…

आपको बता दें राखी सावंत ने बिग बॉस हाउस में शो के दौरान अपने पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे की है रितेश से शादी होने और शादी को लेकर कई खुलासे किए. और कुछ खुलासे से हैरान कर देने वाले थे पति रितेश के बारे में बात करते हुए राखी सावंत ने कहा रितेश पहले से ही शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है. रितेश ने उन्हें धोखा दिया है., यह सारी बातें उसने मुझसे छुपा कर रखी थी. आपको बता दें उसके बाद जब देबोलीना उनको समझा ती है कि वह रितेश को छोड़ क्यों नहीं देती तब उस पर राखी कहती है एक ही जिंदगी है और एक ही पति होगा.

आपको बतादे के सावन ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म अग्निचक्र 1997 से की थी. इसके बाद फिल्म यह रातें है प्यार कि, जिस देश में गंगा रहता है, इन फिल्मों में छोटे रोल और डांस नंबर किए हैं। आपको बता दे राखी सावंत ने फिल्म यह रिश्ता क्या कहलाता है मे बम भोले बम भोले के साथ आइटम नंबर गानों में एंट्री की.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top