Bollywood

सुष्मिता सेन से लेकर अमीषा पटेल तक को डेट करचुके है विक्रम भट ,फिर भी नहीं ..

कई हिट फिल्म निदेशक कर चुके विक्रम भट्ट आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं विक्रम भट्ट का जन्म 1968.27 जनवरी को मुंबई में हुआ था बचपन की मित्र अदिति भट्ट से हुई शादी इस जोड़ी ने किन्ही वजहों से एक दूसरे से तलाक ले लिया कृष्णा भट्ट नाम की उनकी एक बेटी भी है कुछ समय पश्चात उनका अफेयर मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन से हुआ कुछ टाइम बाद सुष्मिता सेन से भी अलग हो गए.

फिर अमीषा पटेल को 5 वर्ष तक डेट किया फिर अमीषा से भी ब्रेकअप हो गया उनका अपनी बेटी की तरफ ज्यादा झुकाव है. सहायक निर्देशक के तौर पर काम करती है बेटी उनके साथ सिर्फ 14 वर्ष की उम्र में भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत की थी.पहली फिल्म थी कानून क्या करेगा उसके बाद मुकुल आनंद के साथ अग्निपथ में बतौर सहायक निर्देशक काम किया.फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा व्यवसाय किया इसके बाद शेखर कपूर और महेश भट्ट के साथ दो-दो वर्ष कार्य किया कई हिट फिल्में निर्देशित कर चुके विक्रम भट्ट की सफल फिल्म हम हैं राही प्यार के थी. फिल्म जन्म से बतौर निर्देशक शुरुआत की फिल्म को प्रोड्यूस महेश भट्ट ने किया था.उनकी शुरुआत की चार फिल्में औंधे मुंह बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई जिसने विक्रम भट्ट को पूरी तरह तोड़ कर रख दिया.

इसके पश्चात उन्होंने लगातार हिट फिल्में निर्देशित की जिनमे आवारा पागल दीवाना,कसूर, राज,जैसी चुनिंदा फिल्में शामिल थी इन फिल्मों के बाद उनका कैरियर बुरे दौर से गुजरने लगा. फिल्मों में वापसी उन्होंने 2008 की हॉरर फिल्म 1920 और शापित मूवी से की भट्ट ने होंटेड 3D फिल्म सिनेमा में लांच की इस हॉन्टेड फिल्म ने सिनेमा में जबरदस्त कमाई की.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top